Rashmika Mandanna News : रश्मिका मंदाना के साथ हुई 80 लाख की ठगी, सालों से पैसों की चोरी कर रही थी मैनेजर, एक्ट्रेस ने अब उठाया बड़ा कदम…

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही रणबीर कपूर के साथ एनिमल में नजर आने वाली हैं। इस बीच हाल ही में खबर आई है कि उनके साथ 80 लाख रुपए की ठगी हुई है। उनके साथ ठगी करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि उनकी मैनेजर है। जैसे ही रश्मिका को इस ठगी के बारे में पता चाला रश्मिका ने उसे नौकरी से बाहर निकाल दिया। हालांकि, अभी तक रश्मिका की तरफ इस खबर पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

मैनेजर ने रश्मिका से 80 लाख रुपए की ठगी की

रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस के साथ 80 लाख रुपये की ठगी हुई है। एक्ट्रेस के साथ ये धोखाधड़ी किसी और ने नहीं बल्कि उनके मैनेजर ने की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिका को इसके बारे में जैसे ही पता चला तो उन्होंने मैनेजर को निकाल दिया है। रश्मिका के साथ धोखाधड़ी करने वाली मैनेजर करियर की शुरुआत से ही उनके साथ जुड़ी हुई थी।

रणबीर के साथ एनिमल में दिखेंगी रश्मिका
वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल में बिजी है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का प्री-टीजर भी रिलीज किया था, जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद किया। यह मूवी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। साथ ही इसी तारीख पर रिलीज होने वाली दो बड़ी फिल्मों ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ से भिड़ेगी।