बहू का हॉट लुक देख भड़के ससुर, फिर जो हुआ जानकर भी नहीं कर पाएंगे यकीन…

हम आपके साथ एक ऐसी घटना शेयर करने जा रहे हैं, जो कपड़ों से ही जुड़ी है. जिसमें एक शख्स ने अपनी बहू के कपड़ों को लेकर बात की तो मामला विवाद में बदल गया. हमारा समाज नियम-कायदों के अनुसार चलता है. ये नियम-कायदे हमें अपने घरों में भी देखने को मिल जाते हैं. हालांकि बदलते वक्त के साथ बहुत कुछ बदल गया है.

ऐसे कई पुराने विचारों को अब लोग भूल चुके हैं. अब लोग इतने खुले हो गए हैं कि कपड़ों जैसे विषय पर बोलने से पहले कई बार सोचते हैं. महिला क्या पहन रही है और उसने क्या नहीं पहना है? अब लोग इसके बारे में बात नहीं कर पा रहे हैं. यह व्यवस्था हमारे देश में ही नहीं अन्य देशों में भी है.

ससुर की नजर बहू के कपड़ों पर जाती है


यह घटना चीन के सिचुआन प्रांत की है. सोशल मीडिया पर घटना की चर्चा हो रही है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, चीन में एक ससुर और बहू की कहानी काफी चर्चा में है. इस मामले के बारे में जो भी सुन रहा है वो एक पल के लिए हैरान हो रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों बहू और ससुर डाइनिंग टेबल पर बैठकर खाना खा रहे थे. इसी बीच ससुर की नजर बहू के कपड़ों पर पड़ी तो ससुर ने इस पर आपत्ति जताई लेकिन बहू ने ऐसा जवाब दिया कि बात एकदम बिगड़ गई.


बता दें कि बहू ने हरे रंग का लॉन्ग बाजू वाला टॉप और सफेद शॉर्ट्स पहना हुई रहती है. जब ससुर बहू की कपड़े को देखता है तो बहू को डांटने लगता है. बहू से कहता है कि ऐसे कपड़े पहनने की क्या जरूरत है? वह अपनी बहू को डांटते हुए कहता है कि अब से ऐसे कपड़े मत पहनना. इस बात पर बहू काफी नाराज हो जाती है. बहू कहती है कि ये कपड़े हमने अपने पैसे से खरीदे हैं. महिला को अपने ससुर का व्यवहार पसंद नहीं आता है. दोनों के बीच खूब बहस होती है. यह देख वहां मौजूद महिला का बेटा अपने दादा को रोकता है, लेकिन बात यहीं नहीं रुकती. बहू पुलिस को बुलाती है. यह बात जब एक महिला अपने पति को बताती है तो महिला का पति अपने पिता का पक्ष लेता है.