Accident News :दो ट्रकों और पिकअप के बीच आमने सामने जोरदार टक्कर, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहनो में लग गई आग…

कांकेर,20 जून । बीती रात कांकेर के पास खालेमुरवेंड एनएच 30 में दो ट्रकों और पिकअप के बीच आमने सामने टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि देखते ही देखते दोनों ट्रक( truck) और पिकअप वाहन में आग लग गई. हादसे के बाद तीनों वाहन जलकर खाक हो गए. वहीं हादसे में एक ट्रक चालाक बुरी तरह से इस आग में झुलस गया है. जिसे इलाज के लिए कांकेर जिला अस्पताल लाया गया.

जानकारी के अनुसार, ग्राम खालेमुरवेंड के लिमदरहा मिडवे रिसोर्ट के सामने रात दो बजे एक ट्रक रायपुर से जगलपुर जा रही थी. वहीं एक ट्रक जगदलपुर से रायपुर जा रही थी. पिकअप वाहन, जो कि जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रही थी, लापरवाही पूर्वक वाहन चालक ने ओवर टेक करने की कोशिश की. जिसके बाद तीनों गाड़ियों में टक्कर हो गई. रायपुर की ओर जा रही ट्रक में लौह अयस्क भरा हुआ था. उसमें पहले आग लगी, जिसके बाद आग ने दोनों गाड़ियों को अपने चपेट में ले लिया।आसपास के लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी. लेकिन दो घंटे लेट पहुंचने के चलते तीनों गाड़ियां वहीं जलकर खाक हो गई।

नेशनल हाइवे 30 में वाहनों की लंबी कतार भी लग गई

पुलिस ने यह भी बताया कि, जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रही ट्रक में लौह अयस्क भरा हुआ था. उसमें पहले आग लगी उसने दोनो गाड़ियों को अपने चपेट में ले लिया. दमकल की वाहन को सूचना दिया गया. लेकिन दो घंटे लेट पहुंचने के चलते तीनों गाड़ियां जलकर खाक हो गई. इस दौरान नेशनल हाइवे 30 में वाहनों की लंबी कतार भी लग गई. जिसे घंटों मशक्कत करने के बाद मार्ग बहाल किया गया है