थ्रोबैक टू द टाइम जब राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक रोशन के शानदार फादरहुड के लिए किया थी सराहना !

एक व्यवहारिक पिता बनना कोई आसान बात नहीं है, और अभिनेताओं की मांग भरी जिंदगी इसे और भी ज्यादा कठिन बना देती है – यही कारण है कि इस फादर्स डे हम ऋतिक रोशन के फादरहुड का जश्न मना रहे हैं, जो न केवल अपनी लगातार शानदार फिल्मों के प्रदर्शन के लिए बल्कि एक स्नेही और जिम्मेदार पिता के रूप में सबसे अलग जाने जाते हैं।

दिल को छू लेने वाले खुलासे में, राकेश रोशन ने एक बार अपने बेटे ऋतिक रोशन को खास पिता बताते हुए प्रशंसा की थी । उन्होंने कहा , “वह (ऋतिक) अपने बच्चों पर जिस तरह से प्यार और ध्यान देते हैं, वह देखकर मुझे लगता है कि काश मैं भी अपने बच्चों को भी इतना समय दे पाता। वह मुझसे कहीं ज्याता बेहतर पिता साबित हुआ है।

खुद के फलते-फूलते करियर की मांगों के बावजूद, ऋतिक ने अपने दोनों बेटों, ऋहान और ऋधान के साथ एक मजबूत बंधन बनाने को प्राथमिकता दी है – चाहे उनके साथ अधिक समय बिताना हो, उनके साथ संगीत और फिटनेस के लिए अपने जुनून को साझा करना हो, उन्हें जीवन के बारे सबक सिखाना हो या फिर उनकी भलाई और शिक्षा में गहराई से भाग लेना हो ऋतिक हर एक रूप में बेहतरीन पिता साबित हुआ है।

ऋतिक रोशन की एक प्यार करने वाले और समर्पित पिता की भूमिका उनके ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन से कई ज्यादा आगे है। अपने बच्चों की भलाई के लिए अपने अटूट प्यार, भागीदारी और प्रतिबद्धता के साथ, सुपरस्टार ने एक बेहतरीन मिसाल कायम की है।