CG BIG BREAKING : इंडियन काफी हाउस में लगी भयंकर आग, मची अफरा-तफरी….

दंतेवाड़ा, 19 जून । जिले के किरंदुल एनएमडीसी स्थित इंडियन काफी हाउस में उस वक्त भीषण आग लग गई जब फादर्स डे मनाने काफी हाउस में लोग पहुंचे हुए थे। दरअसल, देर रात 10 बजे जब लौहनगरी किरंदुल में इंडियन काफी हाउस में लोग फादर्स डे सेलिब्रेट करने पहुंचे थे। तभी काफी हाउस के किचन से अचानक आग की लपटें उठने लगी।

घंटों बाद आग पर काबू पाया गया
आग की लपटें देखते ही देखते किचन से रेस्टोरेंट की तरफ बढ़ने लगी। जिसे देखकर काफी हाउस में अफरा-तफरी मच गई। आग की भयंकर लपटें जब तक पूरे काफी हाउस को अपने आगोश में लेती वहां मौजूद स्टाफ ने तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम ने पहुंचकर घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई है।

सिलेंडर के पाइप से लगी थी आग
जानकारी के मुताबिक किचन में जब खानसामा भोजन बना रहे थे, इसी दौरान सिलेंडर का पाइप निकल गया जिससे गैस का रिसाव होने की वजह से आग लग गई। जिस जगह काफी हाउस बना हुआ है, उसके आसपास दर्जनों मकान और दुकान हैं। समय रहते फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पा लिया, जिससे बड़ा हादसा टाल गया। घटना के बाद मौके पर एनएमडीसी के अधिकारी और पुलिस पहुंचकर घटना की जांच कर रही है।