Raigarh News :जशपाल सिंह टुटेजा का निधन

रायगढ़ ,19 जून ।  सिख समाज के प्रतिष्ठित नागरिक जशपाल सिंह टुटेजा (केकी बार वाले) का आज सुबह लगभग 6 बजे निधन हो गया, वे 68 वर्ष के थे। जशपाल सिंग के दो बेटे है केकी और लकी तथा परिवारजनों से मिली जनकारी के अनुसार वे अपने बेटी और दामाद के साथ लेह लद्दाक घूमने गए थे, लेह से 150 मीटर चढऩे के समय उनको बेचैनी और घबराहट हुई वहां से उनको तत्काल मिलेट्ररी अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर के प्रयास के बाद भी उन्हें बचाया नहीं ंजा सका।

वे 15 से 20 मिनट के बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया, अभी उनके पार्थिव शरीर को एंबुलेंस से रायगढ़ लाने का प्रयास किया जा रहा है, उनका पार्थिव शरीर कल शाम तक रायगढ़ लाने की संभावना व्यक्त की जा रही है। उनके निधन से पूरे टुटेजा परिवार में तथा सिख समाज रायगढ़ में शोक की लहर है।

भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। उल्लेखनीय है कि व्यवसायी होते हुए भी जशपाल सिंह टुटेजा समाजसेवा के क्षेत्र में भी सक्रिय थे। लायंस क्लब रायगढ़ मिड टाऊन के अध्यक्ष पद पर रहते हुए उन्होंने अपने कार्यकाल को जनसेवा के कार्यों के माध्यम से यादगार बनाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी थी।

क्लब के उच्च पदों पर रहते हुए भी क्लब को सामाजिक सरोकारों से जोड़े रखने में उनकी सराहनीय भूमिका को भुलाया नहीं जा सकता। बयार परिवार उनके निधन पर गहन शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता है।