Saving Deer Viral Video : हिरण के सामने कार सवार युवक ने किया ऐसा काम, शावक ने घुटनों पर बैठकर दिया धन्यवाद, देखें वायरल वीडियो

Saving Deer Viral Video : सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे कई कारनामें का वीडियो वायरल होता रहता है। कई वीडियो मजेदार होते तो कई वीडियो दिल को छू लेने वाला होता है। ऐसा ही वीडियो एक हिरण का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक हिरण का बच्चा नजर आ रहा है जिसे देख हर कोई हैरान है। लेकिन शावक कुछ कहना चाह रहा हो। इस वीडियो को अंत तक देखने के बाद पूरा माजरा समझ आता है।

दरअसल, हाई-वे से सटे एक जंगल में रस्सी से बंधी पड़ी मां के लिए मदद मांगता नजर आता है। इस वीडियो में हिरण-शावक हाई-वे से गुजरती गाड़ियों को देख मदद मांगता है। लोगों को इशारा करने की कोशिश करता है लेकिन तमाम कोशिशों के बीद भी कोई गाड़ी नहीं रुकती। लेकिन फिर बड़ी देर के बाद एक गाड़ी अचानक शावक को देख गाड़ी रुकती है।

कार सवार अपनी गाड़ी रोक शावक के पास पहुंचता है और उसके हाव भाव देख जंगल की ओर जाता है बंधे हुए हिरण की रस्सी काट उसे वहां से मुक्त कराता है। जिसके बाद अपनी मां को वापस आजाद देख शावक खुश हो जाता है। इतना ही नहीं इसके लिए हिरण शावक मददगार कार सवार को घुटनों पर बैठकर शुक्रिया अदा करता है। हिरण के भावुक क्षण का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।