CG CRIME : 7 लाख के ब्राउन सुगर के साथ दंपति गिरफ्तार, पंजाब से लाकर रायपुर समेत इन जिलों में करते थे सप्लाई

दुर्ग। CG CRIME : जिले में पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 7 लाख के ब्राउन सुगर के साथ आरोपी दंपति को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये दोनों आरोपी पंजाब से ड्रग्स लाकर रायपुर, दुर्ग और राजनांदगांव में बेचते थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से 7 लाख कीमत के 147.86 ग्राम ब्राउन सुगर बरामद किया है.

बताया जा  रहा है कि प्रेमनगर कैम्प-1 भिलाई निवासी नुतन सिंग नामक महिला अपने घर के चबूतरे में अवैध रूप से एक बैग के अंदर ब्राउन शुगर रखकर ब्रिक्री कर रही थी. केम्प-1, प्रेम नगर निवासी नुतन सिंग को घेराबंदी कर पकड़ा गया. जिसके कब्जे से नीला बैग के अंदर एक डिब्बे में 147.860 ग्राम ब्राउन शुगर मादक पदार्थ पाया गया. जिसकी कीमत 7,40,000 रुपये आंकी जा रही है. महिला के पास से बिक्री की रकम 24,070 रुपये भी जब्त किया गया.

आरोपि महिला ने पूछताछ में बताया कि, उसका दूसरा पति दलबीर सिंग पंजाब से मादक पदार्थ ब्राउन शुगर खरीदकर लाकर बिक्री करने को देता था. जिसके बाद आरोपी दलबीर सिंह को थाना लाकर पूछताछ किया गया. पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी दलबीर सिंह से 2 नग मोबाइल और मादक पदार्थ की रकम 45720 रुपये जब्त किया गया. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.