Raipur Crime :अवैध शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

रायपुर ,18 जून  अवैध शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार हुआ है। गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहन कुमार भारती है। पुलिस ने 27 पौवा देशी शराब तथा 61 पौवा अंग्रेजी शराब जब्त की है, जिसकी कीमत 11 हजार रुपए है। फिलहाल आरोपी के खिलाफ थाना राखी में अपराध दर्ज कार्रवाई की गई। 

थाना राखी पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना राखी क्षेत्रांतर्गत सेक्टर 28 ग्राम नवागांव स्थित अपने मकान में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब की बिक्री कर रहा है। जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में व थाना प्रभारी राखी के नेतृत्व में थाना राखी पुलिस की टीम द्वारा मुखबीर द्वारा बताए उक्त स्थान स्थित मकान में जाकर रेड कार्यवाही की गई। रेड कार्यवाही के दौरान मकान में एक व्यक्ति उपस्थित पाया गया। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम मोहन कुमार भारती निवासी राखी रायपुर का होना बताया। टीम के सदस्यो द्वारा मकान की तलाशी लेने पर मकान में शराब रखा होना पाया गया।

शराब रखने करने के संबंध में मोहन कुमार भारती से वैध दस्तावेज की मांग करने पर उसके द्वारा किसी प्रकार का कोई दस्तावेज प्रस्तुत न कर टीम के सदस्यों को लगातार गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा था। जिस पर आरोपी मोहन कुमार भारती को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध रूप से रखे 27 पौवा देशी शराब तथा 61 पौवा अंग्रेजी शराब जुमला कीमती लगभग 11 हजार रुपए जब्त कर आरोपी के विरुद्ध थाना राखी में अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई। 

गिरफ्तार आरोपी- मोहन कुमार भारती पिता कांशी राम भारती उम्र 25 साल निवासी ग्राम नवागांव सेक्टर 28 थाना राखी जिला रायपुर।