CG BIG NEWS : फिल्म आदिपुरुष को लेकर CM बघेल का बयान –  फिल्म का जो संवाद है, वह अमर्यादित है, शब्दों का चयन अनुचित है, मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं…

रायपुर,17 जून । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फ़िल्म आदिपुरूष को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भगवान राम को युद्धक राम के रूप में दिखाया जा रहा है. भगवान हनुमान को भी इसी रूप में दिखाया जा रहा है. आदिपुरुष फ़िल्म का जो संवाद है, वह अमर्यादित है. फ़िल्म में शब्दों का चयन अनुचित है. भगवान हनुमान के संवाद बहुत ही निम्न स्तर के हैं। बहुत खराब ढंग से संवाद कहे गए हैं. भूपेश बघेल ने कहा कि हमने जो रामचरित मानस और रामायण पढ़े और टीवी पर देखें हैं, उसके ठीक विपरीत आदिपुरुष फ़िल्म में दिखाया गया है. आदिपुरुष को आज की पीढ़ी देखेगी तो उस पर गलत प्रभाव पड़ेगा. बजरंगबली के मुंह से वो शब्द बोलवाए जा रहे हैं, जो बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के शब्द होते हैं. मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं।

बता दें कि लंबे इंतजार के बाद आदिपुरुष फिल्म सिनेमाघरों में आ चुकी है. फिल्म को पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 6200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. हिंदी भाषा में इस फिल्म को अकेले 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. ऐसे में अब फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. आदिपुरुष का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानकर हर कोई हैरान रह सकता है. फिल्म ने पहले ही दिन कई रिकॉर्ड बना लिए हैं.