ओड़िशा ट्रेन एक्सीडेंट : जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर की रेल मंत्री को चिट्ठी- ट्रेन हादसे के पीड़ितों के लिए 10 करोड़ रुपये की मदद की पेशकश

नईदिल्ली : ओडिशा के बालासोर में ट्रेन हादसे के बाद 200 करोड़ रुपये की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने रेल मंत्री को पत्र लिखा है. सुकेश चंद्रशेखर ने इस पत्र में रेल हादसे के पीड़ितों की मदद के लिए 10 करोड़ रुपये देने की पेशकश की. यह कोई पहली बार नहीं है जब जेल में बैठकर सुदेश चंद्रशेखर ने कोई पत्र लिखा हो. इससे पहले भी सुकेश जेल से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस तक सुकेश चंद्रशेखर चिट्ठियां लिख चुका है. 

मालूम हो कि 2 जून को ओडिशा के बालासोर हादसे ने सबको झकझोर कर रख दिया. यह हादसा उस दौरान हुआ जब बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस, शालीमार-चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी आपस में टकरा गई. इस हादसे के बाद करीब 288 लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही 1,100 से अधिक लोग घायल हो गए.

इससे पहले चिठ्ठी लिखकर लगाए थे ये आरोप

हाल ही में दिल्ली की जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल प्रशासन के खिलाफ चिट्ठी लिखकर आरोप लगाए थे. सुकेश ने एनएचआरसी को चिट्ठी लिखकर जेल अधिकारियों पर मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही सुकेश चंद्रशेखर ने यह आरोप लगाया कि मुझे अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और पूर्व जेल डीजी संदीप गोयल के खिलाफ दिए गए बयान वापस लेने के लिए कहा गया है और इसके लिए मुझ पर दबाव बनाया जा रहा है. 

अपनी लिखी गई चिठ्ठी में सुकेश ने ये भी लिखा कि अधिकारियों ने उसको धमकी देते हुए कहा कि अगर वो बयान वापस नहीं लेते हैं तो टिल्लू ताजपुरिया और अंकित गुर्जर की तरह उसकी भी जेल में हत्या कर दी जाएगी. उसने यह भी आरोप लगाया कि उससे प्रोटेक्शन मनी की मांग की जा रही है.