CG Accident Breaking : तीन ट्रकों के बीच जबरदस्त टक्कर, बुरी तरह घायलों का इलाज जारी…5 घंटे तक रहा चक्काजाम

जशपुर । छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। हर एक दिन प्रदेश में सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। ऐसे में जशपुर जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जहां 3 ट्रकों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई है। जिसके बाद दो ट्रकों के भीतर एक चालक और एक क्लीनर बुरी तरह फंस गए थे। जिन्हे बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने गैस कटर का इस्तेमाल कर बाहर निकाला, गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, पत्थलगांव-रायगढ़ रोड़ पर टॉवर लाइन के पास ये हादसा हुआ। जहां यूपी जा रही ट्रक के ड्राइवर के सोने के बाद ट्रक चला रहा था. क्लीनर ने तेज और लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाते हुए सामने से आ रही कोयला से लदी ट्रक को किनारे से टक्कर मार दी. जिसके बाद उसने ट्रक से अपना नियंत्रण खो दिया और फिर ट्रक की सामने से आ रही प्याज से भरी हुई ट्रक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई. घटना के बाद ट्रक का क्लीनर स्टीयरिंग में ही फंस गया. जिसे देखकर ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया. वहीं दूसरे ट्रक का चालक भी घायल हो गया.

घटना के बाद लंबे समय तक 5 किलोमीटर तक लंबा जाम लगा रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बाद लगे जाम को सुचारू किया और आवागमन बहाल किया. फिलहाल, पत्थलगांव पुलिस मामले की जांच कर रही है.