Raigarh News :जंगल मे मिला प्रेमी जोड़े का शव…

रायगढ़ , 15 जून । खरसिया विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जंगल मे बुधवार की सुबह प्रेमी जोड़े की लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पूरे मामले को जांच में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह जोबी चौकी क्षेत्र से तकरीबन 10 किलोमीटर दूर जंगल मे प्रेमी जोड़े की लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। डोमनारा का रहने वाला 22 वर्षीय युवक चंद्रशेखर राठिया बीएससी फाइनल ईयर का छात्र था। बीते कुछ सालों से उसका फरकानारा की रहने वाली बीएससी की ही छात्रा 22 वर्षीय जमुना राठिया के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ही छात्र अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद शादी करने का ख्वाब भी देख चुके थे। दोनों ही छात्र एक ही जाति के थे इसलिए उन्होंने अपने प्रेम प्रसंग के बारे में परिजनों को बताया भी था।

यहां तक की चंद्रशेखर के परिजनों ने जमुना के घर दोनों के रिश्ते की बात करने गए भी थे। लेकिन जमुना के परिजनों ने फिलहाल में घर मे हुई शादी का हवाला देते हुए कुछ दिनों बाद इस मामले में चर्चा करने की बात कही गई। जिससे दोनों को लगा कि परिजन दोनों के इस रिश्ते के खिलाफ हो गए हैं।

इसी बीच मंगलवार की रात 3 बजे दोनों अपने अपने घर से निकले और घर से कुछ दूरी में स्थित जंगल में जाकर साथ जी नहीं सकते तो साथ मे जान देने की खातिर दोनों ने कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। बुधवार की सुबह जब लोग दिशा मैदान करने जंगल तरफ गए, तो दोनों के शव को देख कर परिजनों को जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस में दी। घटना कि जानकारी मिलते ही जोबी चौकी पुलिस टीम मौके पर पहुचकर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले को जांच में ले लिया है।