Bilaspur Crime News :बेल्ट से मारकर ठेकेदार को चलती बाइक से गिराया, फिर लूट लिए रुपये और मोबाइल

बिलासपुर,14 जून । सकरी क्षेत्र के परसदा में युवकों ने बाइक सवार ठेकेदार को बेल्ट से मारकर गिरा दिया। इसके बाद मारपीट कर ठेकेदार से 25 हजार और मोबाइल लूट लिए। मारपीट से घायल ठेकेदार और उनकी पत्नी को चोटे आई है। उन्होंने घटना की शिकायत सकरी थाने में की है। इस पर पुलिस लूट का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

सकरी क्षेत्र के परसदा में रहने वाले केहर सिंह ठेकेदारी करते हैं। शिवरीनारायण क्षेत्र के तनौद में वे शासकीय स्कूल के अतिरिक्त कमरे का काम कर रहे हैं। काम के लिए उन्हें तीन लाख 50 हजार और 28 हजार रुपये का चेक मिला। एक चेक को कैश कराकर उन्हें 28 हजार रुपये बैंक से निकाले। इसी में से 25 हजार रुपये को लेकर वे अपने गांव लौट रहे थे। उनके साथ उनकी पत्नी भी थी।

रात करीब एक बजे वे परसदा हाउसिंग बोर्ड कालोनी के पास पहुंचे थे। इसी दौरान पीछे से बाइक सवार युवकों ने उन्हें बेल्ट से मारा। इससे पति-पत्नी बाइक से सड़क पर गिर गए। युवकों ने ठेकेदार से गाली-गलौज करते हुए 25 हजार और मोबाइल लूट लिया। मारपीट के दौरान बीच-बचाव करने पर उनकी पत्नी से भी मारपीट की। रुपये लूटने के बाद युवक अपनी बाइक से भाग निकले।

छत्तीसगढ़ी में कर रहे थे बात, कहा अमरकंटक से आए हैं

ठेकेदार से मारपीट के दौरान युवक छत्तीसगढ़ी में बात कर रहे थे। उन्होंने ठेकेदार को जान से मारने की धमकी देते हुए घर में 50 लड़के घुसवा देने की बात कही। साथ ही खुद को अमरकंटक से आना बताया। लुटेरों की बाइक में नंबर प्लेट भी नहीं था। घटना को अंजाम देने के बाद वे कोटा की ओर भाग निकले। युवकों के हुलिए के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।