Disha Patani Birthday: MS धोनी की गर्लफ्रेंड बनकर हिट हो गई थीं दिशा पाटनी, आज फिल्मों से हैं गायब

Disha Patani Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज 13 जून को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर फैंस और को-स्टार्स से भर-भरकर बधाइयां मिल रही हैं. दिशा अपने ग्लैमरस लुक्स और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. दिशा पाटनी ने अपने करियर में बहुत कम फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी फैन-फॉलोइंग कम नहीं है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपने हॉटलुक्स से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 

एक एड फिल्म में नजर आईं दिशा पाटनी क्यूटनेस की वजह से लाइम-लाइट में आ गई थीं. उनकी पहली फिल्म ही ब्लॉकबस्टर हिट रही है. दिशा ने बड़े पर्दे पर क्रिकेट किंग महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया था. आज भी बहुत से लोग दिशा को धोनी की गर्लफ्रेंड के रूप में जानते हैं. इस फिल्म में दिशा ने अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीत लिया था. एक्ट्रेस दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं. 

https://www.instagram.com/p/ClIr7B0vxBI/?utm_source=ig_web_copy_link

‘MS धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ के बाद दिशा का करियर चल पड़ा. उन्होंने जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद दिशा ने सबसे ज्यादा फुटेज एक्टर टाइगर श्रॉफ संग डेटिंग को लेकर पाई थी. टाइगर के साथ ही दिशा फिल्म ‘बागी’ में नजर आई थीं. दिशा को उनके ग्लैमरस लुक्स और फिटनेस के चलते फैंस का भरपूर प्यार मिला. हालांकि, बागी 2 के बाद दिशा के खाते में कोई हिट फिल्म नहीं है. 

https://www.instagram.com/p/CgEpYOqsqFY/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस ने इसके बाद ‘मलंग’, ‘राधे’, ‘कुंग फू योगा’, ‘एक विलेन रिटर्न्स’, ‘योद्धा’ जैसी फिल्मों में भी काम किया लेकिन वो सभी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ीं. लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद दिशा पाटनी धीरे-धीरे बॉलीवुड से गायब होती गई हैं. पिछले कुछ सालों में एक्ट्रेस को किसी बड़े बजट की फिल्म में नहीं देखा गया है.  

https://www.instagram.com/p/Cb6xv3bgdLy/?utm_source=ig_web_copy_link

इधर कुछ महीनों पहले दिशा पाटनी सलमान खान के साथ वर्ल्ड टूर पर परफॉर्म करती नजर आई थीं. हालांकि, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेक एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक्स में नजर आती हैं.