Gadar Box Office Day 4: तारा सिंह का जादू 22 सालों बाद भी बरकरार, जानें मंडे टेस्ट में ‘गदर’ हुई पास या फेल ?

Gadar Ek Prem Katha Re-Release Box Office Collection Day 4: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 कुछ महीनों बाद रिलीज होने वाली है। इससे पहले मेकर्स ने प्रमोशन स्ट्रैटेजी अपनाते हुए साल 2001 में आई गदर एक प्रेम कथा को री-रिलीज किया है।

गदर एक प्रेम कथा ने 22 सालों पहले बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़े थे। फिल्म ने बंपर सफलता देखी थी। अब वहीं, गदर की री-रिलीज भी अच्छी कमाई कर रही है।

4K में रिलीज की गई गदर

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी पीरियोडिक ड्रामा गदर एक प्रेम कहानी को मेकर्स ने 4K अपडेट के साथ रिलीज किया है। दर्शकों को थिएटर्स तक खींचने के लिए मकर्स ने फिल्म की टिकट के दाम भी कम रखे है।

गदर का ओपनिंग कलेक्शन

गदर एक प्रेम कथा को 9 जून को थिएटर्स में रिलीज किया गया है। अब फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो गदर ने पहले दिन 30 लाख के आसपास का बिजनेस किया। दूसरे दिन कमाई में कुछ उछाल आई और इसके साथ ही गदर ने 45 लाख रुपये कमाए। वहीं, तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 55 लाख रहा।

वीकेंड पर कमाए कितने करोड़ ?

गदर एक प्रेम कथा ने इसके साथ ही ओपनिंग वीकेंड पर 1.30 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। वहीं, मंडे टेस्ट में फिल्म के कलेक्शन में कुछ गिरावट आई। फिर भी 22 साल पुरानी गदर ने ठीक-ठीक कमाई की।

मंडे टेस्ट में पास या फेल ?

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, गदर एक प्रेम कथा ने 12 जून को देशभर में 30 लाख का नेट बिजनेस किया। इसके साथ ही फिल्म ने चार दिनों में लगभग 1 करोड़ 60 लाख की कुल कमाई कर ली है।

थिएटर्स में रिलीज हुआ ट्रेलर

गदर एक प्रेम कथा को मेकर्स ने गदर 2 के लिए री-रिलीज किया है, जिसका उन्होंने फायदा भी उठाया। मेकर्स ने गदर 2 का ट्रेलर सीधे सोशल मीडिया पर जारी ना करते हुए पहले थिएटर्स में रिलीज किया। इसके बाद बीते दिन 12 जून को गदर 2 का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी किया गया।