KORBA : मारवाड़ी युवा मंच दर्री जमनीपाली द्वारा आयोजित किया गया वृहद रक्तदान शिविर

कोरबा, 12 जून। जनहित कार्य में अग्रणी संस्था मारवाड़ी युवा मंच पूरे राष्ट्रीय में 11 जून से 25 जून तक रक्तदान सप्ताह मनाने हेतु संकल्पित है,इसके तहत दर्री जमनीपाली  शाखा द्वारा 11 जून को वृहद रूप से रक्तदान शिविर का आयोजन किया। मेन रोड जमनीपाली साडा कॉलोनी आयोजित इस शिविर में स्वेच्छा से रक्तदान किया।

मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित दर्री सीएसपी श्री रॉबिंसन गुड़िया(आईपीएस) ने दीप प्रज्वलित कर रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया।सर में मंच द्वारा लिए जा रहे लगातार सामाजिक कार्यों की काफी सराहना की और स्वयं भी पहली बार रक्तदान किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में कटघोरा एसडीओपी श्री ईश्वर त्रिवेदी जी ने भी कार्यक्रम में उपस्थित मंच के सदस्यो का मनोबल बढ़ाया।  विशिष्ट अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ प्रांतीय मारवाड़ी युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष श्री मनीष अग्रवाल ने पहुंचकर अपने मंच साथियों की काफी सराहना की और कहा की दर्री जामनीपाली शाखा विगत दस वर्षो से अपने कार्यों से अपनी पहचान पूरे प्रांत ही नही वरन पूरे राष्ट्र में बना रखी है।ऐसी ऊर्जावान शाखा का सदस्य होना गर्व की बात है।   

इस रक्तदान के महाकुंभ को सफल बनाने में बिलासा ब्लड बैंक कोरबा की पूरी टीम, प्रांतीय संयुक्त मंत्री सुमित अग्रवाल प्रांतीय संयोजक अंजय अग्रवाल,प्रांतीय चेयरमैन आशीष अग्रवाल, प्रांतीय सहसंयोजक विकास अग्रवाल,दर्री जमनीपाली शाखा के ऊर्जावान नवनियुक्त अध्यक्ष राकेश गोयल,सचिव सैम्पि अग्रवाल,कोषाध्यक्ष अमित अग्रवाल,पूर्व अध्यक्ष दिनेश अग्रवाल,कार्यक्रम संयोजक आशीष अग्रवाल,रक्तवीर विनय केडिया,कार्यक्रम संयोजक अरुण केडिया,उपाध्यक्ष बालकिशन अग्रवाल सदस्य प्रतीक अग्रवाल, अक्षत अग्रवाल, रुपेश गोयल,  वैभव गोयल, सौरभ अग्रवाल, सौरभ गोयल,दीपक अग्रवाल मनीष पालीवाल,सतीश अग्रवाल आशीष गोयल,सत्या सिंघानिया और अन्य सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा।

और रिकॉर्ड 112 यूनिट रक्तदान हुआ,सभी को शील्ड एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इसके अतिरिक्त कार्यक्रम में विशेष योगदान वर्षा परिवार,जिनके परिवार के 15 सदस्यो ने रक्तदान दिया, पार्षद नरेंद्र देवांगन,मनिंदर पाल(बिट्टू),सुनील दुबे,भागवत दास का भी रहा।अध्यक्ष राकेश गोयल ने सभी का आभार प्रकट किया। शिविर की सफलता हेतु सभी मंच साथियों को साधुवाद कहा।साथ ही कहा की मानवता और मानव सेवा के लिए अच्छा काम करने के लिए मंच सदैव तत्पर रहेगा।