KKK13: ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अंजुम फकीह हुईं घायल, दोस्त की हालत देख श्रद्धा आर्या ने कहा- घर वापस आ जाओ

Khatron Ke Khiladi 13 : बॉलीवुड के फिल्ममेकर और एक्शन मास्टर रोहित शेट्टी इन दिनों अपने शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन को लेकर लगातार चर्चा में बता हैं. शो की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. सभी कंटेस्टेंट्स साउथ अफ्रीका में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. एक बार शूटिंग पूरी होने के बाद शो को ऑन एयर किया जाएगा. लेकिन देखने में ये जितना आसान लगता है उतना है नहीं.

बीते दिनों खबर आई थी खतरों के खिलाड़ के सेट पर एक कंटेस्टंट काफी घायल हो गई थी. अब इसी बीच कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह भी खतरों का सामना करते हुए घायल हो गई हैं. अंजुम फकीह किसी स्टंट के दौरान अपने दोनों घुटनों पर चोट लगवा बैठी हैं. हालांकि इस बात का जानकारी उनकी क्लोज फ्रेंड और ऑन स्क्रीन बहन श्रद्धा आर्य ने सभी के साथ शेयर की हैं. श्रद्धा ने अपनी दोस्त अंजुम की एक तस्वीर शेयर की है. जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस की हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Shraddha

शेयर की तस्वीरों में अंजुम की सिर्फ घुटने देखने को मिल रहे हैं. लेकिन दोनों घुटने हालत देख किसी का भी दिल हदल जाए और ऐसा ही हाल श्रद्धा आर्या का भी हुआ है. उन्होंने अपनी दोस्त की ये हालत देख उन्हें घर आने को कहा है. साथ ही कैप्शन नें लिखा है कि वो उनके लिए पहले ही जीत गई हैं अब घर वापस आ जाओ. बता दें, एक तरफ जहां अंजुम फकीह साउथ अफ्रीका में रोहित शेट्टी के दिए गए स्टंट को परफॉर्म कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CsGHG2Wyi4u/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं उनकी दोस्त लगातार उन्हें सोशल मीडिया के जरिए सपोर्ट करती हुई नजर आ रही हैं. श्रद्धा आर्या और अंजुम फकीह ने लंबे वक्त तक एक साथ कुंडली भाग्य में काम किया है. दोनों शो में बहनों का किरदार निभाया करती थीं. हालांकि खतरों के खिलाड़ी शो का हिस्सा बनने से पहले अंजुम फकीह ने कुंडली भाग्य को अलविदा कह दिया था. वहीं श्रद्धा आर्या की बात की जाए तो वह शो में दो बेटे को किरदार निभा रही हैं. जो उम्र में उनसे थोड़े ही छोटे हैं.