WTC 2023 फाइनल : शुभमन के विवादित कैच के बाद सहवाग ने अंपायर पर साधा निशान…

नईदिल्ली I सोशल मीडिया पर शुभमन गिल लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि जब कैमरून ग्रीन ने कैच पकड़ा, उस वक्त गेंद जमीन को छू गई थी. बहरहाल, अब पूर्व भारतीय ओपनर वीरेन्द्र सहवाग ने ट्वीट कर थर्ड अंपायर पर निशाना साधा है. वीरेन्द्र सहवाग ने एक मीम शेयर किया है.

इस मीम में उन्होंने आखों पर पट्टी बांधे इंसान की तस्वीर लगाई है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि शुभमन गिल को आउट देते वक्त थर्ड अंपायर… पूर्व भारतीय ओपनर ने आगे लिखा कि अगर कोई पुख्ता सबूत नहीं हो, मामला संदिग्ध हो तो, नॉट आउट दिया जाना चाहिए.

वीरेन्द्र सहवाग का ट्वीट हुआ वायारल…

बहरहाल, सोशल मीडिया पर वीरेन्द्र सहवाग का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कैमरून ग्रीन ने शुभमन गिल का कैच सफाई के साथ पकड़ा. मेरा मानना है कि शुभमन गिल को नॉट आउट दिया जाना चाहिए था.

क्या कैमरून ग्रीन ने गेंद जमीन से छूने के बाद कैच पकड़ा?

बताते चलें कि स्कॉट बौलेंड की गेंद पर स्लिप में कैमरून ग्रीन ने शुभमन गिल का कैच पकड़ा. कैमरून ग्रीन के कैच को थर्ड अंपायर ने कई बार रीप्ले में देखा. वहीं, इसके बाद थर्ड अंपायर ने कहा कि जब कैमरून ग्रीन ने कैच पकड़ा, उस वक्त उंगली गेंद के नीचे थी. हालांकि, ऐसा लग रहा था कि जब कैमरून ग्रीन जमीन पर गिरे हैं तो गेंद जमीन से लगी है. इस तरह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जमीन पर गेंद गिरने के बाद उठाई हो.