युवती की संदिग्ध मौत, बस्ती वालों ने घेरा थाना, किया चक्काजाम

रायपुर,10 जून । शहर की पॉश कॉलाेनी पाम ब्लाजियो में युवती की संदिग्ध मौत पर तीसरे दिन खासा बवाल हुआ। शुक्रवार को मृतका के परिजन और उनकी बस्ती वालों ने थाने का घेराव कर जबरदस्त हंगामा किया। हत्या का केस दर्ज करने की मांग को लेकर भीड़ ने चक्काजाम किया। इस दौरान थाने में घुसने की कोशिश कर रही भीड़ की पुलिस जवानों के साथ जमकर धक्कामुक्की हुई।



पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए भीड़ थाने में घुसने की कोशिश कर रही थी। बाद में भीड़ ने मेन रोड पर चक्काजाम कर दिया। हंगामे की खबर सुनकर आला अफसर वहां पहुंचे। आस-पास थानों से पुलिस स्टाफ बुलाकर भीड़ को हटाया गया। नाराज लोग पुलिस अफसरों से भी भिड़कर बहस करने लगे। युवती की संदिग्ध मौत को परिजन हत्या की आशंका जताते हुए जांच करने और कारोबारी को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे।



अफसरों ने बड़ी मुश्किल से जांच का भरोसा दिलाकर प्रदर्शनकारियों को थाने से भेजा। गौरतलब है कि 6 जून को मोवा इलाके में पाम बेलिजियो नाम की सोसायटी में 7वीं मंजिल से गिरकर भोली बघेल नाम की युवती की मौत हो गई। वह कारोबारी सिद्धार्थ सिसोदिया के घर साफ-सफाई का काम करती थी। मामले की जांच पंडरी थाने की पुलिस कर रही है। इस मामले में उसी दिन कलेक्टर को ज्ञापन देकर हाई लेवल जांच की मांग की गई थी, परिजनों ने अंदेशा जताया कि युवती की हत्या की गई है।


क्राइम यूनिट कर रही है जांच
युवती की मौत पर बवाल होता देख इस केस की क्राइम यूनिट से अलग जांच करवाई जा रही है। कारोबारी सिद्धार्थ व उनके परिवार के सदस्यों के अलावा उनके घर में काम करने वाले पूर्व कर्मचारियों की जानकारी मांगी गई है। सबसे अलग-अलग पूछताछ की जाएगी। घटनास्थल की जांच के बाद आला अफसरों का कहना है वहां से खुदकुशी की संभावना नहीं है, क्योंकि जगह इतनी संकरी है कि कोई ऐसा प्रयास नहीं करेगा। वारदात के समय बाजू वाले कमरे में कुक महिला काम कर रही थी। उसने किसी को आते जाते नहीं देखा। इस वजह पुलिस हत्या की संभावना को लेकर उलझी हुई है। अफसरों का मानना है कि दीवार पर चढ़कर सफाई करते समय वह हादसे का शिकार हुई है। हालांकि पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।