गॉर्जियस ट्रेडिशनल लुक में Kriti Sanon, ब्राउन साड़ी में दिखा ग्लैमस अंदाज

Kriti Sanon Style: एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी फिल्म आदिपुरुष की प्रमोशन में बिजी है. फिल्म को प्रमोट करने के दौरान कृति सेनन ने एथनिक ड्रेस को चुना. एक्ट्रेस ने अपनी गॉर्जियस तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ट्रेडिशनल लुक में कृति बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हाल ही में कृति सेनन ने ट्रेडिशनल ब्राउन ड्रेस में तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी पूरी ड्रेस के बॉर्डर पर शिमरिंग डेटिलिंग की गई है. कृति सेनन ने सेम शेड वाला फुल स्लीव बैकलेस ब्लाउज कैरी किया है. बात करें उनकी एक्सेसरीज की तो उन्होंने चांदबाली इयररिंग्स कैरी किए हैं.

मनीष मल्होत्रा कि आइवरी साड़ी में कृति सेनन लुक निखरकर सामने आ रहा है. उनके ब्लाउज में हैवी पर्ल वर्क किया गया है. एक्ट्रेस ने मिनिमल एक्सेसरीज कैरी की हैं. लुक को कंपलीट करने के लिए उन्होंने ग्लैम मेकअप पिक किया है. पेस्टल ग्रीन अनारकली सेट में कृति सेनन का ट्रेडिशनल लुक उभरकर सामने आ रहा है. उनके सूट में थ्रेडवर्क और गोल्डन एंब्रायडकी की गई है. फुल स्लीव आउटफिट के साथ पीच कलर की एंब्रायडरी वाली स्लीवलेस जैकेट कैरी की है. चोकर नेकलेस के साथ न्यूड और मिनिमल मेकअप में कृति सेनन बेहद स्टनिंग लग रही हैं.

ब्लैक स्पार्कलिंग लहंगा सेट में कृति सेनन का गॉर्जियस लुक में लग रही हैं. ब्लैक लहंगे में सिल्वर बीडवर्क और ग्लिटरी इफेक्ट दिया गया है. उनका इसी कलर का क्रॉप टॉप और शिफॉन दुपट्टा स्टाइल में क्लास जोड़ रहा है.