Bhojpuri Song: मोनालिसा को देख जब मदहोश हुए निरहुआ, डांस के दौरान कर बैठे ‘किस’!

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने सदाबहार होते हैं. पुराने गाने भी आए दिन यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते हैं. अदाकारा मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. भले ही अब मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों में नजर नहीं आती लेकिन उनके गाने सुनना और देखना आज भी फैंस पसंद करते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक गाना काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में मोनालिसा के साथ दिनेश लाल यादव फर्फ निरहुआ नजर आ रहे हैं.

गाने का नाम ‘ना होश है ना खबर’ है और गाने की तरह निरहुआ अपनी हीरोईन के ग्लैमर को देख अपने होश खो बैठे हैं. इस गाने के बोल राइटर आजाद सिंह ने लिखे हैं. वहीं इस गाने का म्यूजिक कम्पोजन छोटे बाबा ने बनाया है. मोनालिसा और निरहुआ का ये गाना फिल्म ‘राजा बाबू’ का है. गाने में निरहुआ और मोनालिसा की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पंसद आ रही है. गाने में निरहुआ मोनालिसा को किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म मोनालिसा और निरहुआ के अलावा आम्रपाली दुबे और सीमा सिंह जैसी स्टार कास्ट मौजूद थी. ये फिल्म काफी पुरानी है लेकिन इसे भोजपुरी जनता ने काफी प्यार दिया था. आम्रपाली फिल्म में लीड रोल में थीं. वहीं नारंगी रंग के आउटफिट में मोनालिसा बेहद बोल्ड लग रही हैं. उनका डांस करने का अंदाज भी बेहद कातिलाना है. मोनालिसा ने लंबे वक्त तक भोजपुरी की फिल्मों में काम किया है.

https://www.instagram.com/p/CtI2rIbIrNM/?utm_source=ig_web_copy_link

हालांकि उन्हें असली शौहरत छोटे पर्दे से मिली. एक्ट्रेस ने टीवी पर कई सीरियल में काम किया है और फिलहाल वह कलर्स पर एक सुपरनैचुरल शो में नजर आ रही हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ अक्सर अपनी वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा को बिग बॉस के शो से भी घर-घर में पहचान हासिल हुई थी. इस शो में उन्होंने अपनी पर्सनैलिटी को सभी के सामने खुलकर रखा था.