नवेली दुल्हन ने शादी के 10 दिन बाद दिया झटका, जेवर लेकर हुई रफूचक्कर

रायपुर/शिवपुरी,05 जून । शादियों का सीजन शुरू होते ही देश के कई राज्यों से दूल्हे के साथ लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही है। देश के अलग-अलग राज्यों से खबरें आ रही है कि शादी के बाद दुल्हन पैसे और जेवरात लेकर फरार हो गई। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी से सामने आया है, जहां सात फेरे लेने के तीन दिन बाद दुल्हन कांड कर गई। फिलहाल मामले में परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार करौंदी कालोनी निवासी 62 वर्षीय महिला मिथलेश शर्मा के बेटे सोनू की शादी नहीं हुई थी। इसी के चलते बेटे का वंश चलाने के लिए उसने बेटे की शादी करवाने के लिए अवंतिका नगर में किराए के मकान में रहने वाले महेंद्र शर्मा व सतीश शर्मा से बात की। उन्होंने डेढ़ लाख रुपए लेकर बेटे की शादी छत्तीसगढ़ निवासी रोशनी से कराई। लेकिन शादी के ही तीन दिन बाद दुल्हन कांड कर गई।

दूल्हे के परिजनों ने बताया कि 14 अप्रैल 2023 को उनकी शादी हुई और 27 अप्रैल को जब घर में कोई नहीं था तो रोशनी घर से चार तौले सोने के जेवर समेट कर रफूचक्कर हो गई। वहीं, जिन दलालों ने शादी करवाई वह पहले तो रुपए और जेवर वापस करवाने का आश्वासन देते रहे, लेकिन बाद में मुकर गए। मामले की शिकायत महिला ने पुलिस को दर्ज कराई तो पुलिस ने आरोपी महेंद्र शर्मा, सतीश शर्मा और जेवरात चोरी कर भागने वाली रोशनी बंजारा के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया है। वही आरोपियो की तलाश जारी है।