Viral on Social Media Video : आदत से परेशान दुल्हन ने दूल्हे के सामने गुटखा खाया, देख लोग हुए हैरान…

Viral on Social Media Video : क्या आपने कभी किसी शादी में दुल्हन को दूल्हे के सामने गुटखा खाते देखा है? अब इसे पढ़कर आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों लिख रहे हैं? तो बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है. अब हैरान होना जायज भी है क्योंकि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि एक दुल्हन अपनी शादी के दिन गुटखा खाना नहीं छोड़ पाई. वो इतनी आदी है कि दूल्हे के सामने ही गुटखा खाने के लिए जिद्द कर दी है. हम आपके साथ ये वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि नई दुल्हन पान मसाला खा रही है.

https://www.instagram.com/reel/CtEi01sAqAK/?utm_source=ig_web_copy_link

पति के सामने ही खाया गुटखा


सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन एक साथ नजर आ रहे हैं दोनों शादीशुदा जोड़े में हैं. वीडियो को अगर आप एक बार ध्यान से देखेंगे तो एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक महिला हाथ में गुटखा लिए नजर आ रही है. वह गुटखा खाने में गुटखा मिला रही हैं, इसके बाद वह आराम से गुटखा खाती हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि दूल्हा उसके सामने खड़ा है लेकिन दुल्हन को इसकी जरा भी परवाह नहीं है. दूल्हा भी कुछ कहता नजर नहीं आया. ये वीडियो एक कार से रिकॉर्ड किया गया है. यह वायरल वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है.

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया कि दुल्हन ने दूल्हे के सामने पान मसाला खाया. ये वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है. जहां तक ​​हमें लगता है आपने इस तरह का वीडियो पहले नहीं देखा होगा.