Pavitra Rishta Actress: प्रोड्यूसर्स के साथ संबंध… पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल

Pavitra Rishta Actress Aasha Negi: पवित्र रिश्ता, टीवी का एक पॉपुलर शो था. इस शो ने कई सालों तक लोगों का मनोरंजन किया था और घर-घर में ये टीवी सीरियल पॉपुलर था. पवित्र रिश्ता को ऑफ एयर हुए भले ही सालों हो चुके हैं, लेकिन ये अभ भी लोगों के दिलों में बसता है. साथ ही इसमें नजर आए एक्टर्स भी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा रहते हैं.

आशा नेगी भी पवित्र रिश्ता में नजर आई थीं. इस शो में वो अंकिता लोखंडे की बेटी के रोल में दिखी थीं. यूं तो ये पहला शो था जिसमें उन्हें अहम किरदार में देखा गया था, लेकिन इसके जरिए ही वो काफी पॉपुलर हो गई थीं. आज के समय में आशा नेगी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं. उन्होंने अपनी मेहनत से खूब नाम कमाया है.

https://www.instagram.com/p/Csye_vqPLvR/?utm_source=ig_web_copy_link

इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो इस बारे में बात करती नजर आ रही हैं कि जब कोई लड़की जल्दी सफल हो जाती है तो लोग उसके बारे में तरह-तरह की बातें करते हैं और सोचने लगते हैं कि डायरेक्टर-प्रोड्यूसर्स के साथ उसके संबंध रहे होंगे.

आशा नेगी ने क्या कहा?

आशा नेगी का ये वीडियो आज का नहीं बल्कि कुछ समय पुराना है, जो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में है. देखने से मालूम हो रहा है कि वीडियो किसी टीवी शो का है. वहीं वो कहती नजर आ रही हैं, “मुझे लगता है कि अगर कोई लड़की जल्दी सक्सेसफुल हो गई, भले ही वो अपने टैलेंट से हुई हो, लेकिन लोगों को लगता है कि ये तो सोई होगी बॉस के साथ, प्रोड्यूसर के साथ या डायरेक्टर के साथ, इसलिए इसको ये फिल्म मिल गई या ये पोजिशन मिल गई.”

https://www.instagram.com/reel/Cpj00AiDbPQ/?utm_source=ig_web_copy_link

बहरहाल, आपको बता दें कि हाल ही में पवित्र रिश्ता को शुरू हुए 14 साल पूरे हुए हैं. ये शो 1 जून 2009 में ऑन एयर हुआ था और अक्टूबर 2014 तक चला था. इससे अंकिता लोखंडे और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी काफी पॉपुलर हुए थे.