सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही ये लड़की …बनाए 3 अमीर बॉयफ्रेंड…और अब 8 हजार की नौकरी छोड़ सीधा कर रही 6 लाख की कमाई…

नई दिल्ली। एक लड़की सोशल मीडिया (Social Media) में बहुत वायरल (Viral) हो रही है। यह लड़की अपने कमाई करने के तरीके के कारण बहुत ही फेमस है। 20 साल की यह लड़की महिने में 4 लाख से 6 लाख की कमाई कर लेती है। जिसके कारण यह लड़की सोशल मीडिया पर बहुत ही फेमस है।

दरअसल, इस लड़की का नाम आशा चौपड़ा (Asha Chaupra) है। यह लड़की अमीर बॉयफ्रेंड (Rich Boyfriend) बनाकर उनके साथ समय बिताने के महिने में 4 से 6 लाख कमाती है। साथ ही इनका ब्यूटी ट्रीटमेंट (Beaty Treatment) भी इनके बॉयफ्रेंड ही कराते हैं।

तीन अमीर लोगों से रिलेशनशिप रखने की वजह से आशा की एक महीने की कमाई अब लाखों में है. दरसअल आशा इन सभी अमीर बॉयफ्रेंड से बारी-बारी से मिलती हैं. आशा का कहना है कि इनमें से एक अमीर बॉयफ्रेंड से उन्हें सच्‍चा प्‍यार हो गया है. इस शख्‍स की उम्र 29 साल है.

आशा चोपड़ा सोशल मीडिया पर लगातार अमीर बॉयफ्रेंड से मिलने वाले गिफ्ट की फोटोज शेयर करती हैं. आशा सबसे खास बॉयफ्रेंड के बारे में कहती हैं, “जब मैं उनके पास होती हूं तो मुझे बहुत अच्‍छा लगता है. वास्‍तव में मैं जब भी उनसे बात करती हूं तो मुझे ऐसा नहीं लगता है कि मैं अपनी बारी का इंतजार कर रही हूं, जिसके बाद मुझे गिफ्ट मिलेगा.’

उन्‍होंने आगे बताया, ‘मैंने छोटी-छोटी बातें नोटिस करना शुरू कर दिया है, जैसे जब वह मुस्‍कराते हैं, उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बिल्‍कुल मेरी तरह है. जिस तरह वह मुझे देखते हैं, इसके अलावा भी काफी कुछ है’

अब आशा चोपड़ा पहले 8 हजार की कमाई करती थी, लेकिन रिलेशनशिप से एक महीने में 4 से 6 लाख रुपए तक की कमाई कर लेती हैं. इनमें गिफ्ट और अन्‍य चीजें शामिल नहीं हैं. हाल में उन्‍हें गिफ्ट में आईफोन 13 मिला था, क्‍योंकि उनका फोन टूट गया था. वहीं वह जो भी ब्‍यूटी ट्रीटमेंट कराती हैं उनके पैसे भी अमीर बॉयफ्रेंड देते हैं. वह अब जल्‍द ब्रेस्‍ट ऑग्‍मंटेशन करवाने जा रही हैं.