Shocked : शादी से 15 दिन पहले ही दुल्हन भागी मुस्लिम आशिक के साथ, एक साल से युवती के साथ कर…

भोपाल । देश में दबाव डालकर धर्म परिवर्तन कराए जाने को लेकर कड़े कानून हैं, बावजूद इसके कई राज्यों से इन दिनों लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं। रोजाना कोई न कोई राज्य से मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू लड़की से शादी का झांसा देकर हवस का शिकार बनाए जाने का मामला सामने आ रहा है।

इसी कड़ी में मध्यप्रदेश की राजधानी भोजपा से भी ऐसा ही मामला सामने आया है। बता दें कि मध्यप्रदेश सरकार ने ऐसे मामलों से निपटने के लिए कानून भी बनाया है।

मिली जानकारी के अनुसार मुस्लिम युवक पिछले 1 साल से युवती को ब्लैकमेल कर रहा था, परेशान होकर परिजनों ने अपनी बेटी की शादी तय कर दी। युवती की 30 मई को शादी होनी थी और जैसे ही मुस्लिम युवक को ये बात पता चली वह 15 मई को ही युवती को भगाकर ले गया। मामले की जानकारी होने पर परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पूरा मामला सामने आया है। ज्ञात हो कि पीड़ित युवती नर्सिंग की छात्रा है।

परिजनों ने बताया कि आरोपी मुस्लिम युवक आदतन अपराधी है और वह पहले भी कई मामलों में जिलाबदर हो चुका था। युवक पर इससे पहले भी बलात्कार का आरोप लग चुका है। वहीं, परिजनों का ये भी कहना है कि उन्होंने मामले को लेकर पुलिस ही नहीं हिंदुत्व की बात करने वाली सांसद प्रज्ञा ठाकुर से भी मदद की गुहार लगाई, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। परिजनों का कहना है कि सांसद लड़की को लेकर फ़िल्म द केरला स्टोरी दिखाती रही लेकिन किया कुछ नहीं।