RAIPUR NEWS : इंडियाज़ ग्रेटेस्ट टैलेंट शो सीजन-3 में वर्षा जयस्वाल ने बढ़ाया छत्तीसगढ़ का मान, तीसरे रनर अप का खिताब प्राप्त हुआ

रायपुर,03 जून ।  वर्षा जयस्वाल को एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल रायपुर में कार्यरत हैं। मरीजों की सहायता के अपने दैनिक कार्य के साथ उन्होंने अपनी इस प्रतिभा का भी एक उच्चतम प्रदर्शन किया। रायपुर के इन प्रतिभाशाली कलाकार ने 2023 में अग्रवाल प्रोडक्शन हाउस के डायरेक्टर आकाश मित्तल द्वारा आयोजित, इंडियाज़ ग्रेटेस्ट टैलेंट शो: सीजन-3 में तीसरे रनर अप सिंगिंग (रेगुलर कैटेगरी) के महत्वपूर्ण शीर्षक को प्राप्त किया। यह टैलेंट शो इस वर्ष जयपुर के प्रतिष्ठित होटल अपनों राजस्थान में 30 मई को उत्साह के साथ आयोजित हुआ।

वर्षा जयस्वाल ने शो के दौरान अपनी अद्वितीय गायन की कला का प्रदर्शन कर दर्शकों की तारीफें बटोरीं। उनकी समर्पणशीलता, संघर्षशीलता और अतुलनीय प्रतिभा ने उन्हें इस प्रतिष्ठित खिताब को प्राप्त करने में मदद की। इंडियाज़ ग्रेटेस्ट टैलेंट शो विभिन्न क्षेत्रों में संघर्षशीलता और अद्वितीय क्षमताओं और प्रतिभा को पहचान ने के लिए जाना जाता है। इस वर्ष यह शो 3 जजेस द्वारा चयनित किया गया, जिसमें 2018 इंडियन आइडल के विजेता के साथ प्रतिष्ठित मॉडल और एक्टिंग कोच शामिल थे।