जमानत पर छूटा युवक, प्रेमिका के घर खेला खूनी खेल

कांकेर,03 जून । जिले के दुधावा चौकी क्षेत्र के बिहावापारा में देर रात शोरी दंपत्ति पर हुए जानलेवा हमले में पति की मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है, अब इस मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है, पूरी घटना को एक सिरफिरे आशिक ने अंजाम दिया है, जिसने एक माह पूर्व भी इस दंपत्ति की नाबालिग बेटी का अपहरण किया था, जिसके बाद पुलिस में शिकायत के बाद उसके खिलाफ़ एफआईआर दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया था। जमानत पर छूटते ही उसने फिर से दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दे दिया।

पूरे घटना की प्रत्यक्षदर्शी मृतक की भांजी है जो इस वक़्त घर में ही मौजद थी। आरोपी नाबालिग युवती को अपहरण कर कहा ले गया है इसका पता अब तक नहीं चल सका है। पुलिस की दो अलग-अलग टीम तलाश में जुटी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी अजय मरकाम धमतरी जिले के सिहावा क्षेत्र का रहने वाला है जो कि दुधावा में रहकर काम करता था। इस दौरान उसने कुछ दिन प्रताप शोरी के घर में भी काम किया था और इसी दौरान वह उनकी नाबालिग बेटी से एक तरफा प्रेम कर बैठा था। 3 मई को भी आरोपी रात में प्रताप शोरी के घर में घुस आया था और नाबालिग को माता पिता को जान से मार देने की धमकी देकर जबरन ले गया था। मामला पुलिस तक पहुंचा तो तत्काल एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर नाबालिग युवती को सकुशल बरामद कर लिया था और आरोपी के ख़िलाफ़ धारा 354, 363 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था।

आरोपी कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था और बीती रात करीब 1 बजे वो फिर से युवती के घर मे घुस गया और युवती को अपने साथ जबरन ले जाने लगा जब युवती के माता-पिता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने अपने पास रखे कुल्हाड़ी से उन पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। आस पास के लोग जब तक मौके पर पहुंचते आरोपी युवती का अपहरण कर फरार हो चुका था। हमले में युवती के पिता की मौत हो गई है, जबकि उसकी माँ की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसे रायपुर रेफर किया गया है। एसडीओपी मोहसीन खान ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है, नाबालिग को सकुशल बरामद करना पहली प्राथमिकता है। दो अलग अलग टीम आरोपी के रिश्तेदारों, दोस्तो सभी से पूछताछ कर रही है।