Raipur Crime :दुकान में घुसकर कर्मचारी से की मारपीट, तीन आरोपी फरार….

रायपुर,03 जून । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शुक्रवार की रात एक इंटीरियर डिजाइनर के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया. सुंदरनगर में 22 साल का युवक सिद्धार्थ अशटकर इंटीरियर की सजावट के वॉलपेपर की शॉप चलाता है. उसके दुकान में घुसकर कर्मचारी से मारपीट कर तीन आरोपी इनोवा में बैठाकर ले गए। सुंदरनगर में सिद्धार्थ अशटकर (22 वर्ष) की वॉलपेपर की शॉप है.

रात करीब 8.30 बजे के आसपास तीन युवक इनोवा गाड़ी में पहुंचे. उस दौरान सिद्धार्थ और एक कर्मचारी शॉप में थे. युवकों ने सिद्धार्थ और उसके कर्मचारी से मारपीट की. शॉप में कुछ तलाश भी की, फिर सिद्धार्थ को धक्का देते हुए गाड़ी में बैठकर भाग गए. आसपास के दुकानदारों ने पुलिस और सिद्धार्थ के पिता को खबर दी. सूचना मिलने पर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

राजधानी से बाहर निकलने वाले सभी रास्तों में नाकेबंदी शुरू की गई. साथ ही, पड़ोसी जिलों की पुलिस को अलर्ट किया गया. राजधानी की पुलिस ने जब तक नाकेबंदी शुरू की, तब तक आरोपी यहां से निकल चुके थे, लेकिन कवर्धा पुलिस ने सिद्धार्थ को बरामद कर लिया. एसएसपी ने बताया कि युवक को बरामद कर लिया गया है, लेकिन आरोपी फरार हो गए हैं।

लेनदेन के विवाद का शक

जो जानकारी सामने आ रही है, उसके मुताबिक लेनदेन का कोई विवाद था, जिसे लेकर फोन आ रहे थे. संभवतः इसी मामले में अपहरण का संदेह है. हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सिद्धार्थ से पूछताछ और आरोपियों के पकड़े जाने के बाद सच्चाई सामने आएगी.