Mouni Roy In Bikini: हाय गर्मी! मौनी रॉय ने बिकिनी में दिखाईं ऐसी अदा, तस्वीरें देख बेहोश हुए फैंस

Mouni Roy Hot Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने हॉट और बिंदास लुक से सर्खियां बटोरती रहती है. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस के दिलों की धड़कन तेज हो रही हैं. मौनी ने सेफ्रॉन कलर की बिकिनी में अपना लीन और कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है. मौनी रॉय की इन तस्वीरों में फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ऑरेंज स्विमसूट में मौनी की आंखों में एक अलग सी चमक दिख रही है. तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा है- ‘सिर्फ एक सन और किस’ इसी के साथ उन्होंने एक इमोजी भी शेयर की है. मौनी की ये तस्वीरें किसी बीच की हैं, जहां वो क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/Cs8oCr2Nr5d/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस की तस्वीरों पर उनकी बेस्ट फ्रेंड दिशा पटानी ने भी रिएक्ट किया है. दिशा ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘What Bod’. दिशा और मौनी अच्छी दोस्त हैं और फिटनेस में सभी को टक्कर देती हैं.

https://www.instagram.com/p/Cs8qmo0tiNN/?utm_source=ig_web_copy_link

मौनी रॉय ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपने खूबसूरत लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन में मौनी किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं. रेड कार्पेट पर मौनी रॉय के लुक की जमकर तारीफ की गई.

https://www.instagram.com/p/CsmveW7K85L/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं हाल ही में दुबई में हुए आईफा अवॉर्ड में भी मौनी रॉय ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. मौनी रॉय को आखिरी बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था, जिसमें वो निगेटिव रोल में नज़र आई थीं. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग फीमेल एक्ट्रेस के लिए आईफा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

https://www.instagram.com/p/Csw1TvNtwKR/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें टीवी से करियर की शुरूआत करने वाली मौनी रॉय फिल्मों में भी ठीक-ठाक चल रही हैं. हालांकि फिल्मों से ज्यादा मौनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं.