Social Media Viral Photos: जब ट्विटर के मालिक एलन मस्क दूल्हा बन घोड़ी पर चढ़े, देखें वायरल फोटो….

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) ने रचनात्मक दिमाग वाले लोगों के लिए एक पूरी नई दुनिया खोल दी है. ऐसा लगता है जैसे एआई-आधारित इन ऐप्स ने एक कलाकार की कल्पना को पंख दे दिए हैं. आप बस किसी चीज के बारे में सोचते हैं और AI के मदद से एक झटके में कुछ अजीबोगरीब कारनाम कर डालते हैं. इसलिए, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है.

एक शादी के फोटोग्राफर और एआई कलाकार ने एलन मस्क को एक भारतीय दूल्हे के रूप में कल्पना की और परिणाम बहुत ही शानदार है. इंटरनेट को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था क्योंकि कई लोगों ने कहा कि तस्वीरें असली लग रही थीं. इस फोटो को देखने के बाद लोगों एकदम से हैरान है कि क्या वाकई में असली फोटो है? 

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में आप देख सकते हैं कि पहली तस्वीर में एलन मस्क शेरवानी में नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वह घोड़ी पर सवार नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देखकर लग रहा है कि एलन मस्क वाकई में भारतीय दूल्हे लग रहे हैं. सफेद रंग के घोड़े और सफेद शेरवानी में वह हैंडसम लग रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वह दूल्हे की तरह पोज देते नजर आ रहे हैं.

यूजर्स ने फोटो को देख क्या कहा? 


इन सारी फोटो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. फोटो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अन्य लोग अधिक वास्तविक दिख रहे हैं. क्या आपने एआई को वास्तविक तस्वीरों के साथ मिला दिया है? एक यूजर ने लिखा कि एलन की फोटो ये एआई वाली लग ही नहीं रही है. ये फोटो तो ऐसा लग रहा है कि खूद एलन ने क्लिक कराई है. ये सारी फोटो अपने आप में हैरान करने वाली है. एक यूजर ने लिखा कि भाई एकदम हैंडसम लग रहा है.