पति के बॉस से फोन पर की दोस्ती, फिर ब्लैकमेल कर वसूले 47 लाख रुपये, अब रेप केस में फंसाने दी धमकी….

राजनांदगांव 01 जून  राजधानी रायपुर में एक फार्मा कंपनी के रीजनल बिजनेस मैनेजर से 47 लाख रुपए लेने के बाद उसे दुष्कर्म के केस में फंसाने का मामला सामने आया है। महिला ने पति के बॉस को पहले अपने दोस्ती के जाल में फंसाया। फिर विभिन्न बहानों से कई किश्तों में 47 लाख रुपये नगद वसूल लिए।

जब पीड़ित ने उससे रकम वापस मांगा तो उसे दुष्कर्म के केस में फ़ंसवाने की धमकी दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने ब्लैकमेलर महिला के खिलाफ अवैध वसूली और धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है। मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र का है।

महिला पर आरोप है कि, वह कई बहानों से कई किश्तों में 47 लाख रुपये नगद वसूल लिए। और पीड़ित द्वारा जब पैसे वापस मांगा गया तो उसे दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी जा रही है। शिकायत के बाद पुलिस ने ब्लैकमेलर महिला के खिलाफ अवैध वसूली और धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है।

पैसे वापस करने की बात कहकर रुपए लिए

दरअसल, रायपुर निवासी मिथुन बनर्जी ने शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उसने बताया है कि वह रायपुर स्थित एक फार्मा कंपनी में रीजनल मैनेजर है। कुछ समय पहले उन्होंने शांति नगर इलाके में रहने वाले युवक अंकुश उरकुड़े को अपनी कंपनी में एमआर की नौकरी दी।

इसके बाद से युवक के घर मे उनका आना जाना शुरू हो गया। इस दौरान एमआर की पत्नी अर्चना झा से उसकी जान पहचान हो गई। दोनों फोन पर बात करने लगे। इस दौरान महिला ने कभी कोचिंग, कभी बच्चे की बीमारी और कभी उसके पिता को हार्ट अटैक आने की बात कहकर अलग-अलग तरीकों से कुल 47 लाख रुपये ले लिए और बाद में पूरे पैसे चुकाने की बात कही।

मिथुन बनर्जी ने जब रकम वापस मांगी, तो महिला ने रकम वापस लौटने की बात कहती रही। लेकिन महिला ने रुपये नहीं लौटाए। मिथुन के रकम वापस मांगने पर महिला ने उसे झूठे दुष्कर्म के मामले में फ़ंसाने की धमकी दी। जिससे परेशान होकर मिथुन बनर्जी ने बसंतपुर थाने में महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया।