Jio-Airtel: बेस्ट हैं Jio और Airtel के ये प्लान, 300GB डेटा के साथ Netflix और प्राइम वीडियो फ्री

नई दिल्ली । अगर आप ज्यादा डेटा और फ्री ओटीटी बेनिफिट वाले प्लान की तलाश में हैं, तो भी आपके पास कुछ जबर्दस्त ऑप्शन हैं। इन प्लान्स में आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार जैसे ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, इन प्लान में कंपनियां 300जीबी तक डेटा और फ्री कॉलिंग भी ऑफर कर रही हैं। रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) यूजर्स को शानदार प्रीपेड प्लान्स के साथ तगड़े बेनिफिट्स वाले पोस्टपेड प्लान भी ऑफर कर रहे हैं। इन दोनों कंपनियों के पास हर रेंज के पोस्टपेड प्लान मौजूद हैं।

Jio-Airtel: एयरटेल का 1199 रुपये वाला प्लान

Jio-Airtel: कंपनी का यह प्लान एक रेग्युलर 3 ऐड ऑन कनेक्शन्स के साथ आता है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में कंपनी प्राइमरी कनेक्शन को 150जीबी डेटा मिलेगा। वहीं, ऐड ऑन कनेक्शन्स को हर महीने 30जीबी डेटा दिया जा रहा है। प्लान डेली 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर करता है। प्लान में आपको बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम की मेंबरशिप दे रही है। इसके अलावा प्लान में एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, यह प्लान नेटफ्लिक्स बेसिक भी ऑफर करता है, जिसे आप हर महीने 300 रुपये एक्स्ट्रा देकर स्टैंडर्ड या 450 रुपये एक्स्ट्रा देकर प्रीमियम प्लान में कन्वर्ट कर सकते हैं।

Jio-Airtel: एयरटेल का 1499 रुपये वाला प्लान

Jio-Airtel: एयरटेल का यह सबसे महंगा पोस्टपेड प्लान है। इसमें आपको टोटल 200जीबी डेटा मिलेगा। प्लान चार ऐड-ऑन कनेक्शन के साथ आता है। ऐड-ऑन कनेक्शन्स को प्लान में हर महीने 30जीबी डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को 6 महीने के लिए प्राइम वीडियो, एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स स्टैंडर्ड का फ्री ऐक्सेस दिया जा रहा है। यूजर इस नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन को 150 रुपये ज्यादा देकर प्रीमियम में कन्वर्ट कर सकते हैं।

Jio-Airtel: रिलायंस जियो को 699 रुपये वाला प्लान

Jio-Airtel: जियो के इस प्लान में आपको तीन अडिशनल फैमिली सिम मिलेंगे। इंटरनेट यूज करने के लिए प्लान में कंपनी 100जीबी डेटा दे रही है। वहीं, कंपनी अडिशनल सिम को हर महीने 5जीबी अडिशनल डेटा देती है। प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी देता है। जियो का यह पोस्टपेड प्लान नेटफ्लिक्स बेसिक और अमेजन प्राइम का फ्री ऐक्सेस दे रही है।.

Jio-Airtel: जियो का 1499 रुपये वाला प्लान

Jio-Airtel: इस प्लान में कंपनी कोई अडिशनल सिम ऑफर नहीं कर रही। प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 300जीबी डेटा दिया जा रहा है। यह प्लान देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड एसएमएस भी दे रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में नेटफ्लिक्स मोबाइल और अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।