मैदान के बाहर भी नहीं रुका दीपक चाहर का जश्न, होटल पहुंच जमकर किया डांस….

नईदिल्ली । चेन्नई सुपर किंग्स IPL 2023 की विजेता रही. एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराकर खिताब अपने नाम किया. चेन्नई आईपीएल में पांचवीं बार चैंपियन बनी. इस जीत के बाद CSK के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया. इसमें टीम पेसर दीपक चाहर सबसे आगे रहे. चाहर ने मैदान के बाहर यानी होटल में भी खूब जीत का जश्न मनाया. दीपक होटल में डांस करते दिखे. 

दीपक के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस दौरान दीपक की वाइफ जया भारद्वाज भी उनके साथ दिखाई दीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैकग्राउंड में ढोल की आवाज़ आ रही है जिस पर दीपक चाहर जमकर नाचते हुए दिख रहे हैं. चेन्नई की जर्सी पहने दीपक ने जमकर डांस किया और अपनी खुशी ज़ाहिर की. दीपक का यह डांस देखते ही बन रहा था.

गुजरात के खिलाफ खेले गए फाइनल मैच में दीपक ने 4 ओवर में 38 खर्च कर 1 विकेट चटकाया था. वहीं इस पूरे सीज़न दीपक ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 10 मैचों में 22.85 की औसत से 13 विकेट चटकाए हैं. इस दौरान उन्होंने 8.74 की इकॉनमी से रन खर्च किए.

चेन्नई-गुजरात के बीच ही हुआ था पहला लीग मैच

बता दें कि आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से हुई थी. टूर्नामेंट का पहला लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें गुजरात ने 5 विकेट से बाज़ी मारी थी. इसके बाद टूर्नामेंट के पहले प्लेऑफ के मैच यानी क्वालिफायर-1 में दोनों का आमना-सामना हुआ, जिसमें चेन्नई 15 रनों से विजयी रही.

क्वालिफायर का मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया था. पहले मैच में मिलने के बाद चेन्नई और गुजरात की ही टीमें टूर्नामेंट के फाइनल में भी मिली और यहां एक बार फिर चेन्नई ने गुजरात को शिकस्त दी. फाइनल मैच में चेन्नई ने गुजरात को डकवर्थ लुईस नियम के साथ 5 विकट से हराया और इस सीज़न का खिताब अपने नाम किया. फाइनल मैच भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था.