धर्म की खातिर ग्लैमर से किनारा, जायरा वसीम से सना खान तक, इन सितारों ने चुनी नई राह

Actress Bid Goodbye To Tv Industry: जायरा वसीम से लेकर सना खान टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कईं एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने धर्म के लिए अपने करियर और शोहरत को अलविदा कहा. अब इन एक्ट्रेस की लिस्ट में और एक नाम जुड़ गया है. हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान ने अब अपने करियर को अलविदा कह दिया है. सबा ने सोशल मीडिया के सारे पोस्ट डिलीट करते हुए अपने फैसले की जानकारी फैंस के साथ साझा की थी. अब वो शादी के बंधन में बंध गई हैं. आइयें एक नजर डालते हैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस पर जिन्होंने अपने धर्म के लिए एक्टिंग को अलविदा कहा.

https://www.instagram.com/reel/CsaiS6IgQzq/?utm_source=ig_web_copy_link

1- सहर अफशा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री सहर आफशा ने कुछ समय पहले ही यह घोषणा की है वह अभिनय की दुनिया छोड़ कर अब इस्लाम धर्म के धार्मिक मार्ग पर आगे बढ़ेगी.

https://www.instagram.com/p/CssmIH-JjY3/?utm_source=ig_web_copy_link

2- सना खान

बिग बॉस की कॉन्टेस्ट रह चुकी सना खान ने सोशल मीडिया पर इस बात की अनाउंसमेंट की थी कि वो अपनी आगे की जिंदगी जीवन मानवता की सेवा में बिताना चाहती हैं और अपने धर्म का पालन करना चाहती हैं. उनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर धार्मिक पोस्ट्स नजर आते हैं. उन्होंने अपनी सारी ग्लैमरस फोटोज डिलीट कर दी थी.

https://www.instagram.com/p/CrV-ITYojx2/?utm_source=ig_web_copy_link

3- जायरा वसीम

जायरा ने साल 2019 में एक्टिंग की दुनिया छोड़ने का फैसला किया था. दंगल एक्ट्रेस का कहना था कि उनका काम उनके विश्वास और धर्म को लेकर उनकी सोच के बिलकुल विरुद्ध था. इस वजह से वो नाखुश थीं.

https://www.instagram.com/p/BinKwOnleMb/?utm_source=ig_web_copy_link

4- साकिब खान

रोड़ीज रेवोल्यूशन के कंटेस्टेंट साकिब खान ने कुछ साल पहले यह घोषणा की थी कि वह अब किसी भी तरह के मॉडलिंग या एक्टिंग के ऑफर को स्वीकार नहीं करेंगे.

5- सोफिया हयात

बिग बॉस फेम सोफिया हयात साल 2016 में नन बन गई थीं उन्होंने यह घोषणा की थी कि उन्होंने आध्यात्मिकता अपना ली है. इस घोषणा के बाद वो खुदको मदर सोफिया कहने लगी थी.

https://www.instagram.com/p/CcTlnVEFEXa/?utm_source=ig_web_copy_link

6- ममता कुलकर्णी

90 के दशक की बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी ने फिल्म ‘कभी तुम कभी हम’ में आखिरी बार अभिनय किया था, इस फिल्म के बाद उन्होंने आध्यात्मिक मार्ग पर चलने का निर्णय किया और फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया.

https://www.instagram.com/reel/Crm_Kz-Kg0u/?utm_source=ig_web_copy_link

7- अनघा भोसले

अनुपमा में नंदिनी का किरदार निभाने वाली अनघा भोसले ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ दी है. अनघा फिल्म इंडस्ट्री के पॉलिटिक्स, स्पर्धा से तंग आ गई थी. भगवान कृष्णा भक्त अनघा फिलहाल अपने शहर पुणे में आध्यात्मिकता का अभ्यास कर रही हैं.