आमिर ने किया मीडिया के सवालों का सामना करने का फैसला, मंगलवार को इस फिल्मी इवेंट में होंगे शामिल

नईदिल्ली : ये उन दिनों की बात है जब अभिनेता आमिर खान अपनी हर फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई के एक-एक पत्रकार को बुलाकर इंटरव्यू देते और अपने जन्मदिन का केक पत्रकारों के साथ ही लंबे समय तक काटते रहे। फिर उनके जीवन में ‘लाल सिंह चड्ढा’ आए। किरण राव से अलगाव हुआ। मोबाइल पर सवालों के जवाब देने से बचने के लिए उन्होंने मोबाइल से ही तौबा कर ली। सोशल मीडिया से दूरी बना ली। लेकिन, अब शायद आमिर सवालों से भागते भागते थक चुके हैं। मंगलवार को वह अरसे बाद एक मीडिया इवेंट में पत्रकारों के सवालों का सामना करने को तैयार दिख रहे हैं।

गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के ट्रेलर लांच पर आमिर खान भी मौजूद रहेंगे, इस सूचना से सोमवार को पूरे दिन मुंबई की मीडिया में सरगर्मी रही। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज के समय बॉयकॉट से बचने के लिए आमिर खान ने कहा था, ‘अगर मैंने किसी चीज से किसी का दिल दुखाया है, तो मुझे उसके लिए खेद है। कुछ लोगो को लगता है कि मैं भारत को पसंद नहीं करता हूं, लेकिन उनकी यह सोच एकदम गलत है। मैं उनका सम्मान करता हूं जो लोग फिल्म नहीं देखना चाहते, लेकिन मैं चाहता हूं कि फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोग देखे। मेरी फिल्म को बॉयकॉट ना करें।’

आमिर खान ने तुर्किए के दौरे के समय वहां प्रेसिडेंट की पत्नी के साथ अपनी फोटो सार्वजनिक की थी और इसे लेकर भी आमिर खान की सोशल मीडिया पर काफी छीछालेदर हुई। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज के समय आमिर खान के ऐसे -ऐसे पुराने विवादित बयान सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे थे। जिससे अभिनेता को लगा कि यह समय ठीक नहीं होगा मीडिया से बातचीत करने का। क्योंकि उन्हें डर था कि उनके विवादित बयान जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं, उसके बारे में सवाल जरूर पूछा जाएगा।

लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज और उसके बाद भी आमिर खान लगातर मीडिया को इंटरव्यू देने से बचते रहे हैं। अब जबकि सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड लगभग खत्म सा हो गया है और दूर- दूर तक आमिर खान की कोई फिल्म भी रिलीज नहीं होने वाली है। ऐसे में अब लगता है कि मीडिया के सामने आने में उन्हें कोई परेशानी नहीं। जानकारी के मुताबिक गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के ट्रेलर लांच पर मंगलवार को आमिर खान भी मौजूद रहेंगे। इस कदम के पीछे आमिर खान की रणनीति का भी मंगलवार को ही खुलासा होगा।