KORBA PG College स्नातकोत्तर तृतीय सेमेस्टर में ATKT हुए विद्यार्थियों ने कुलपति के नाम सौंपा ज्ञापन

कोरबा, 29 मई । शासकीय इं. विश्वेसरैया स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोरबा के स्नातकोत्तर तृतीय सेमेस्टर में ATKT हुए विद्यार्थियों ने अटल बिहारी बाजपेयी विश्वविद्यालय बिलासपुर के कुलपति के नाम पर पीजी कालेज प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा।

विद्यार्थियों का कहना है कि इस वर्ष परीक्षा परिणाम जारी हुई है जिसमें स्नातकोत्तर तृतीय सेमेस्टर के अधिकतर विधार्थी का ATKT लगा है, जबकि M.SC. व अन्य विषय ऐसे है जिसमे पुर्नमूल्यांकन की सुविधा नहीं होने के कारण हम अपनी उत्तर पुस्तिका का पुनः मूल्यांकन नहीं करा पा रहे है, जबकि ATKT विषय की परीक्षा जनवरी 2024 में होगी जिसका रिजल्ट अप्रेल 2024 में आयेगा जिससे हम सभी विधार्थी एक साल बर्बाद हो जायेगा हम सभी विद्यार्थी आज पीजी कालेज प्राचार्य महोदय जी से मिलकर ज्ञापन के माध्यम से अपनी समस्या बतायी है मैडम जी का आश्वाशन मिला है की हमारी समस्या का समाधान करेंगी।

छात्र नेता मोंटी पटेल का कहना है की यह सभी विद्यार्थियों की माँग जायज़ है जितने विद्यार्थी तृतीय सेमेस्टर में ATKT हुए है उन सभी विद्यार्थियों का जिस भी विषय में ATKT हुए है उन विषय की परीक्षा चतुर्थ सेमेस्टर के साथ ले, जिससे ATKT हुए सभी विद्यार्थियों का साल खराब न हों, और यह विषय विद्यार्थियों के हित में है जो बिलकुल होना चाहिए।

ज्ञापन सौंपने के दौरान तृतीय सेमेस्टर में ATKT हुए विद्यार्थी नीलम अनंद, भूनेश्वर कुर्रे, बुलबुल जैन, मनोज चंद्रा, मोहन साहू, नीतेश साहू, दीनानाथ साहू, हितेश डक्सेना, भूनेश गवेल, ज्ञानेश्वर चंद्रा, अमित बरेठ, यशवंत कुमार एवं पीजी कालेज नातकोत्तर के नियमित विद्यार्थी व छात्र नेता सन्नी यादव, अर्जुन कर्ष उपस्थित रहे॥