4 जुलाई को लॉन्च होने जा रही है Harley-Davidson की ये सबसे सस्ती बाइक? जानें क्या है खास

Harley-Davidson हीरो के साथ मिलकर किफायती बाइक को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। Harley-Davidson की गिनती हमेशा से प्रीमियम मोटरसाइकिलों में रही है। यही वजह है कि कम कीमत में लॉन्च होने वाली इस बाइक्स का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस अपकमिंग बाइक Harley-Davidson X440 को भारत में 4 जुलाई को जयपुर में हीरो के टेक्नोलॉजी सेंटर में लॉन्च किया जाएगा।

इंजन का हुआ खुलासा?

इसमें 440 सीसी का एयर कूल्ड लिक्विड इंजन दिया गया है। यह रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (20hp/27Nm) की तुलना में अधिक पावरफुल और टॉर्की होने की संभावना है। रोडस्टर होने के नाते ये सिटी ड्राइव के लिए बेस्ट साबित हो सकती है।

मिल सकते हैं ये फीचर्स ?

इस बाइक को प्रीमियम ही रखा जाएगा। बॉडीवर्क के नीचे, एक्स 440 एक ट्यूबलर फ्रेम द्वारा एक साथ फीचर किया जाता है, जिसमें सिंगल-डाउनट्यूब डिजाइन होता है। यह एक अपसाइड-डाउन फोर्क और प्रीलोड-एडजस्टेबल ट्विन शॉक एब्जॉर्बर पर सस्पेंडेड है। दोनों सिरों पर एक सिंगल डिस्क ब्रेक है, और डुअल-चैनल ABS स्टैण्डर्ड हैं।

लुक और डिजाइन में कैसी है बाइक ?

तस्वीरों की बात करें तो यह बाइक पारंपरिक लंबी और कम क्रूजर की तुलना में एक रोडस्टर बाइक ज्यादा दिखती है। इसमें टेलीस्कोपिक फोर्क के बजाय USD फोर्क दिए जा सकते हैं।