Big Breaking : दिल्ली के जंतर मंतर में भारी हंगामा, हिरासत में लिए जा रहे पहलवान…

नई दिल्ली। दिल्ली में बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को दिल्ली पुलिस गिरफ्तार कर रही है। बताया जा रहा है कि पहलवान संसद भवन की ओर जा रहे थे और बेरिकेडिंग पार कर रहे थे तभी पुलिस कर्मियों ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पहलवानों द्वारा आज दिल्ली में ‘महिला सम्मान महापंचायत’ के आह्वान पर पहलवान बजरंग पुनिया ने कहा – कई लोग सहयोग कर रहे हैं लेकिन कुछ पुलिस के अधिकारी बदतमीजी कर रहे हैं। परिवारों को भी अंदर नहीं आने दिया जा रहा। आज महा पंचायत होगी। हमने इसकी अनुमति के लिए कल ही आवेदन दे दिया था। पुलिस हमारे लोगों को गुमराह कर रही है। हमसे कोई बातचीत नहीं हुई है।

Image

कुछ देर पहले ही उन्होंने कहा था कि ‘महिला सम्मान महापंचायत’ के लिए दिए गए समय पर हम 11:30 बजे नई संसद की तरफ कूंच करेंगे। मैं पुलिस प्रशासन से अपील करूंगा कि हम शांतिपूर्वक जाएंगे, हमें परेशान न किया जाए। सभी से अनुरोध है कि शांति बनाए रखें।

स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर दीपेंद्र पाठक ने बताया था कि दिल्ली दिल्ली पुलिस का पर्याप्त इंतजाम है। हर जगह पर पुलिस बल तैनात है और बैरिकेडिंग भी की गई है। वहीँ हरियाणा में भी किसान मजदूर संघर्ष कमेटी पंजाब की महिला प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने अंबाला में रोका। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

WFI के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के विरोध में प्रदर्शन कर रहे पहलवानों द्वारा आज दिल्ली में ‘महिला सम्मान महापंचायत’ का आह्वान किया गया है। प्रदर्शनकारी महिलाएं इसी में हिस्सा लेने दिल्ली जा रही थी।