KORBA : नशे में धुत्त युवकों की कार ने तोड़ा बाउंड्रीवाल


0 गेवरा के एमडी टाइप कालोनी का मामला


कोरबा, 27 मई । कोयलांचल गेवरा के एमडी टाईप कालोनी में पिछली रात्रि कार की ठोकर से चारदीवारी का काफी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। चालक की लापरवाही से यह घटना हुई। खबर के मुताबिक चालक सहित उसके दो साथी शराब के नशे में थे। घटना की जानकारी मिलने पर डायल 112 की टीम यहां पहुंची और संज्ञान लिया।


बताया गया कि एक निजी कंपनी में वाहनों से संबंधित कामकाज को करने के लिए कोरबा से दो युवक शुक्रवार को आए थे। कई घंटे यहां पर कामकाज किया गया। आगे की गतिविधियों के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है। देर रात्रि शक्तिनगर गेवरा के एक युवक के साथ कोरबा के उक्त दो युवक इलाके में तफरी कर रहे थे। ये तीनों नशे की हालत में थे, जिन्होंने कार से एमडी टाइप कालोनी के चक्कर लगाने के साथ एक हिस्से में एसईसीएल की बाउंड्रीवाल को टक्कर मार दी।

आधी रात को हुई इस घटना की आवाज आसपास के कर्मियों ने सुनी जिससे उनकी नींद उड़ गई। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। देखा गया कि कार बाउंड्रीवाल से भिड़ी है और इसके कारण बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना में कार में सवार चालक सहित तीन युवकों को काफी चोटें आई। लोगों के माध्यम से पुलिस को इसकी जानकारी हुई। कुछ देर बाद पुलिस पेट्रोलिंग टीम यहां पहुंची। पीड़ितों की असामान्य स्थिति को ध्यान में रखा गया और उन्हें अस्पताल भिजवाया गया। संबंधित लोगों के बारे में अन्य जानकारी जुटाई जा रही है।