Breaking News : युवक की बेरहमी से हत्या, लाश के किए कई टुकड़े

मध्यप्रदेश के सीहोर में क्रूरतापूर्वक हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदमाश ने निर्दयतापूर्वक एक युवक को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया। आरोपी के सिर पर इतना खून सवार था कि उसने हत्या के बाद शव के कई टुकड़े कर दिए। हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या का कारण अभी अज्ञात है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली अंतर्गत मोतीबाबा मंदिर रोड निवासी सूरज सिंह कुशवाह आत्मज बिहारी लाल ईंट खरीदने कर्बला पुल के समीप गया था। बताया जाता है। जैसे ही वह ईंट भट्ठों के पास पहुंचा सामने से कुल्हाड़ी लेकर आये आरोपी ने उसके गले पर इतनी जोरदार प्रहार किया कि उसकी गर्दन कट गई और वह नीचे गिर पड़ा। इतने पर भी वहशी बदमाश का गुस्सा कम नहीं हुआ और वह उस पर कुल्हाड़ी से वार करता रहा।

जिससे उसके कई टुकड़े हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सुरेंद्र आत्मज गोविंद कुशवाह निवासी ग्राम सिराड़ी को कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर किस कारण आरोपी ने उसे मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।