Crime News: 6 साल की मासूम के साथ हैवानियत, खेलने के लिए घर से निकली थी बच्ची

बोकारो से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक 38 वर्षीय व्यक्ति ने 6 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है. देर शाम बच्ची खेलने के लिए गई थी, लेकिन तब ही आरोपी की नजर उसपर पड़ गई और अकेले में ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. जब बच्ची लहूलुहान स्थिति में घर पहुंची तो रोते हुए उसने अपनी मां को सारी बात बताई. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के बाद लोगों की मांग है कि आरोपी को फांसी की सजा दी जाए.    

छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म 

घटना जिले के चास थाना क्षेत्र के गुजरात कॉलोनी की है. जहां एक नाबालिग छह वर्षीय बच्ची के साथ 38 वर्षीय व्यक्ति ने महापाप किया है. पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी की मां और उसका आरोपी पुत्र अशोक झंझारिया मेरे दुकान के बगल में ही दुकान चलाते हैं और पिछले 5 साल से जान पहचान है. मेरी बेटी उसके लड़के को भैया बोलती थी.

कल शाम वह दुकान के ऊपर रहने वाले किराएदार के बच्चों के साथ खेलने गई थी. जब वह नीचे दुकान आ रही थी उसी दौरान युवक ने उसे पकड़ लिया और सीढ़ी के नीचे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब बच्ची खून से लथपथ अपनी मां के पास लौटी तो वह रोने लगी रोने की वजह पूछी तो बच्ची ने पूरी घटना बताई.

आरोपी को कर लिया गया गिरफ्तार 

जिसके बाद मां ने तुरंत ही मामले की सूचना पुलिस को दी और बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, घटना से गुस्साए गुजरात कॉलोनी के लोगों ने आरोपी को फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से फांसी की सजा देने की मांग की है. उनका कहना है कि ऐसे हैवान को जिंदा रहने का कोई अधिकार नहीं है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.