‘खून, पसीना और आंसू’, सिटाडेल के लास्ट एपिसोड से पहले प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया BTS Video

ग्लोबल आइकन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा अब एक बेहतरीन एक्शन स्टार भी बन चुकी हैं. प्रियंका हमेशा चैलेंजिंग रोल्स निभाना पसंद करती हैं. वहीं बीते कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट के चलते लगातार सुर्खियों में हैं. प्रियंका की वेब सीरीज सिटाडेल लोगों को काफी पसंद आ रही है. अब इस सीरीज का लास्ट एपिसोड आज आएगा है. लेकिन लास्ट एपिसोड से पहले प्रियंका ने एक वीडियो शेयर किया है.

दरअसल आज यानी 26 मई को सिटाडेल का आखिरी एपिसोड आ रहा है. ऐसे में पीसी ने इससे पहले शूटिंग सेट से एक BTS वीडियो शेयर किया है. प्रियंका सीरीज में नादिया सिंह का किरदार निभा रही हैं. शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस ने शूटिंग सेट से सभी बीटीएस तस्वीरों का असेंबल शामिल है. कुछ तस्वीरों में प्रियंका के चेहरे पर चोट के निशान दिखें जा सकते हैं. जबकि बाती सभी प्रोस्थेटिक्स दिखाते हुए थीं. एक वीडियो में पीसी को स्टंट करते हुए और वीएफएक्स पूरा होते हुए दिखाया गया है.

मौत को मात देने वाले स्टंट करता देख प्रियंका चोपड़ा के फैंस काफी इंप्रेस हैं. पीसी को एक्शन हीरो की तरह काम करता देख लोगों को काफी मजा आ रहा है. एक्ट्रेस को अपने काम के लिए काफी तारीफें भी मिल रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए पीसी ने कैप्शन में लिखा है खून, पसीना और आंसु. इसके अलावा उन्होंने अपने स्टंट ट्रेनर की भी कैप्शन में तारीफ की है. इतना ही नहीं देसी गर्ल प्रियंका ने अपनी बॉडी डबल को भी थैंक्स कहा है.

प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग जगह चुकी हैं. सिटाडेल के अलावा, वह जल्द ही कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा के साथ बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं. इन तीनों एक्ट्रेस को एक साथ किसी फिल्म में देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.