2 हजार के नोट बदलवाना किसान को पड़ा भारी…

रायगढ़ ,23 मई  इस वक्त की बड़ी खबर भगवानपुर से निकलकर सामने आ रही है, जहां एक किसान के 3 लाख रूपये लेकर एक युवक फरार हो गया है। जिस युवक ने किसान से दो-दो हजार रूपये नोटों को बदलवाने के लिये 3 लाख की राशि ली थी, उसके सीसीटीवी फुटेज बैंक में आ गए हैं और फिलहाल वह युवक वापस किसान तक नही पहुंचा है। जिसके चलते अब पीड़ित किसान पुलिस के पास पहुंचा है।

रिजर्व बैंक की नई घोषणा के बाद दो दिन पहले से दो-दो हजार रूपये के नोट बैंक से बदलवाने की घोषणा के बाद घरों से ये नोट निकलने लगे हैं। इसीलिये भगवानपुर के किसान पालूराम पटेल ने भी घर में रखे दो-दो हजार रूपये के नोट जो 3 लाख रूपये के थे उन्हें बदलवाने के लिये अपने ही गांव के एक युवक को दिये और युवक बैंक तक पहुंचा और वहां से फरार हो गया।

युवक के फरार होनें के बाद पीड़ित किसान बैंक भी गया और वहां सीसीटीवी कैमरें में युवक आते हुए और नोट गिनते हुए भी दिख रहा है, वहां से निकलने के बाद वह कहां गया यह पता नही चल पा रहा है। 3 लाख रूपये गंवाने के डर से पीड़ित किसान अब पूरे मामले की शिकायत थाने में करने के साथ-साथ युवक के संबंध में सूचना देने वालों को उचित ईनाम देने की बात कह रहा है।