IPS अधिकारी की कार में एक्ट्रेस ने मारी टक्कर, मामला दर्ज होने पर दिया ऐसा रिएक्शन

टॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल हयाती की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल एक्ट्रेस और उनके दोस्तों के खिलाफ एक आईपीएस अधिकारी की कार को नुकसान पहुंचाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है. डिंपल पर आरोप है कि उन्होंने अपने अपार्टमेंट में एक सीनियर अधिकारी की कार में अपनी कार से ज़ोर की टक्कर मार दी. जिससे कार का काफी नुकसान हो गया है. डिंपल और आईपीएस अधिकारी एक ही अपार्टमेंट में रहते हैं.

हालांकि ये मामला थोड़ा पुराना है. डिंपल हयाती और उनके दोस्त पर आरोप लगाने वाले अधिकारी के ड्राइवर कुमार की भी शिकायत दर्ज की गई है. ड्राइवर की शिकायत में ये कहा गया है कि 14 मई को डिंपल और उनके दोस्त ने जानबूढकर कार को नुकसान पहुंचाया था. डिंपल ने अपनी कार से पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारी थी. शिकायत के आधार पर जुबली हिल्स पुलिस ने डिंपल और उनके दोस्त दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने एक्ट्रेस और उनके दोस्त को पुलिस स्टेशन बुलाया और सीआरपीसी की धारा 41ए के तहत नोटिस जारी किया. अब इस बीच डिंपल हयाती ने भी ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी है. एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ताकत का इस्तेमाल करते गलती नहीं रोकी जा सकती. इसके अलावा उन्होंने एक हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया है. हालांकि यूजर्स इस ट्वीट को तंज के रूप में देख रहे हैं. लोगों का मानना है कि उन्होंने आईपीएस अधिकारी को उनकी पावर का इस्तेमाल करने पर तंज कसा है.

वहीं उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है कि पावर का गलत इस्तेमाल करने से गलती नहीं छिपती. डिंपल ने हैशटैग के साथ सत्यमेव जयते भी लिखा है और इस ट्वीट के साथ भी उन्होंने हंसने वाली इमोजी लगाया है. एक्ट्रेस का ट्वीट देखने के बाद लग रहा है कि इस मामले कुछ तो छिपाया जा रहा है. हालांकि डिंपल ने अपनी बात अभी तक खुलकर सामने नहीं रखी है.