Viral on Social Media : दूल्हे ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर लगा दी आग, देख लोगों ने कहा- ‘ये आखिरी खुशी है’

Viral on Social Media : सोशल मीडिया पर हर रोज शादी से जुड़े कई वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. कुछ वीडियो तो काफी हैरान कर देने वाले होते हैं. वीडियो देखने के बाद यही लग रहा है कि क्या वाकई दूल्हा या दुल्हन ऐसा कर सकते हैं? इस वीडियो में दूल्हा जो करता है वह अपने आप में हैरान कर देने वाला है. वीडियो देखने के बाद आप पूरी तरह दंग रह जाएंगे. दूल्हा ऐसा डांस करता है कि वह लोगों के बीच स्टार बन जाता है. उसके दोस्त उसका सपोर्ट करते हैं.

https://www.instagram.com/reel/CsDonagrLFM/?utm_source=ig_web_copy_link

दूल्हे ने अपने डांस से आग लगा दिया


सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी मस्ती में डांस कर रहा है. उसके पीछे दोस्तों की फौज है, जो उनका हौसला बढ़ा रहे हैं. दूल्हा भूल जाता है कि वह कहां नाच रहा है. वह इतने मजे से डांस करता है कि उसे परवाह ही नहीं होती. वीडियो को देखकर लग रहा है कि दूल्हा प्रोफेशनल डांसर है. वीडियो में दूल्हे के दोस्तों ने भी खूब मजे लिए हैं.

दूल्हे की सभी ने तारीफ की


एक इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो पोस्ट किया. वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे दूल्हे जिगर के टुकड़े ने कमाल का डांस किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि गर्लफ्रेंड से शादी करना खुशी की बात है. एक यूजर ने लिखा कि दूल्हे ने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. एक यूजर ने लिखा कि ये आदमी दूल्हा है या पटाखा. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये तेरी आखिरी खुशी है, जिंदगी जियो.