Cannes 2023 : रेड कारपेट पर ब्लैक ब्यूटी बनकर पहुंचीं डायना पेंटी, एक्ट्रेस की ड्रेसिंग सेंस ने लूट ली लाइमलाइट

Cannes Film Festival 2023: 76वें कांस फिल्म फेस्टिवल से इस बार ऐश्वर्या राय, उर्वशी रौतेला और सारा अली खान के लुक ने पैपराजी का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस डायना पेंटी की रेड कारपेट तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देखने के बाद फैंस ने उनके स्टाइल स्टेटमेंट की तारीफ की है।

डायना पेंटी ब्लैक क्रॉप्ड जैकेट और बेलबॉटम पैंट में नजर आईं। अब तक की सभी एक्ट्रेस में उनका लुक सबसे अलग और हटकर है।

कांस फिल्म फेस्टिवल में डायना का लुक

कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए जहां बाकी एक्ट्रेस ने गाउन या पारंपरिक परिधान को चुना, वहीं डायना पेंटी ने पैंट्स और क्रॉप जैकेट में यहां के रेड कारपेट पर वॉक किया। मिनिमल लुक और खुले बालों में डायना ने रेड कारपेट पर एंट्री ली। एक्ट्रेस का यह लुक सामने आए बाकी अभिनेत्रियों के लुक से सबसे जुदा और हटकर है।

इसके पहले एक्ट्रेस ने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में ही कांस की एक पार्टी अटेंड की, और उनके इस लुक को भी फैंस ने काफी पसंद किया। 

किस तरह डायना ने किया लुक को कम्पलीट?

डायना पेंटी ने अपने पार्टी लुक के लिए मैचिंग ब्लैक हील्स के साथ शॉर्ट ब्लैक टैसल ड्रेस पहनी थी। स्मोकी आई मेकअप को हाइलाइट करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को बांध कर रखा था। ट्विटर पर शेयर की गई ये तस्वीरें उनके फॉलोअर्स को काफी पसंद आई हैं। लोगों ने उनकी फोटोज पर ‘ऑसम’ और ‘स्टाइलिश’ जैसे कमेंट्स किए हैं।

बता दें कि कांस 2023 के रेड कारपेट पर मानुषी छिल्लर, मृणाल ठाकुर, ईशा गुप्ता, ऐश्वर्या राय, सारा अली खान सहित कई भारतीय सेलेब्स ने वॉक किया। इन सबके अलावा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस स्टार स्टडेड इंटरनेशनल समारोह में शिरकत करेंगी। वह फ्रांस में चल रहे कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो चुकी हैं।