TRAIN FIRE NEWS : पुरी-दुर्ग एक्सप्रेस में लगी आग, यात्रियों में मची भगदड़, कुछ लोगों को आई चोट

TRAIN FIRE NEWS : बिलासपुर, 21 मई। ओडिशा के पुरी से चलने वाली पुरी-दुर्ग एक्सप्रेस गाड़ी संख्या 18425 में दो बार आग लगने से यात्रियों में भगदड़ मच गई। शनिवार शाम साढ़े 7 बजे डिस्क ब्रेक जाम होने के कारण जनरल डिब्बे के नीचे आग लगी। इससे अफरातफरी मच गई। सभी यात्री नीचे उतरे। इसके बाद आग को बुझाया गया।

ट्रेन आग बुझने के बाद दोबारा चली, तो 4 किलोमीटर के बाद इसमें फिर से आग लग गई, जिससे एक बार फिर यात्रियों में भगदड़ मच गई। आग लगने से घबराए यात्री ट्रेन के नीचे उतर गए। इस दौरान कई लोगों को चोट भी लग गई। दूसरी बार ट्रेन स्टेशन से काफी दूर जंगल के इलाके में रुकी, जिसकी वजह से यात्रियों को ट्रेन से नीचे उतरने में भी परेशानी हुई।

पुरी रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भीड़।

पुरी रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भीड़।

अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी की स्पोर्ट्स ऑफिसर स्वाति सोनी ने बताया कि वे अपनी मां जिनके पैर में फ्रैक्चर है और अपने बेटे के साथ यात्रा कर रही हैं, लेकिन ट्रेन में आग लगने से मची अफरातफरी में उन्हें काफी परेशानी हुई। उनकी मां को भी दो बार ट्रेन से नीचे उतारने और चढ़ाने में काफी दिक्कत हुई। उन्होंने कहा कि रेलवे को ट्रेन की चेकिंग ठीक से करनी चाहिए, ताकि ऐसी घटनाएं न हों।