Raipur News : लावारिस लाशों की खातिर एक होने की कहानी लावास्ते

रायपुर ,20 मई  एडिव प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड की फिल्म लावास्ते 26 मई को पैन इंडिया रिलीज हो रही है। फिल्म समाज में लावारिस लाशों की अनकही त्रासदी  को दिखाती है। खास बात ये है कि फिल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग छत्तीसगढ़ के रायपुर और दुर्ग में की गई है। इसमें लगभग 10 स्थानीय कलाकारों को भी मौका मिला है। फिल्म में ओमकार कपूर मुख्य भूमिका में है। वहीं मनोज जोशी, बृजेंद्र काला, उर्वशी एस शर्मा, शुभांगी लतकर और आदित्य वर्मा की दमदार अभिनय देखने को मिलेगा। फिल्म में मनोज नेगी का संगीत है, जिसमें  सोनू निगम, कैलाश खेर और स्वानंद किरकिरे ने अपनी सुमधुर आवाज दी है। लाइन प्रोड्यूसर रायपुर के अभिषेक बाबा हैं। 

इसलिए खास है फिल्म

फिल्म एक बी.टेक ग्रेजुएट सत्यांश की कहानी है जिसका काम शवों को उठाना है। हालांकि, कहानी उनकी या उनके परिवार की नहीं है, बल्कि उन लावारिस लाशों की है जिनके वारिस हैं। फिल्म का उद्देश्य लावारिस लाशों की खातिर लोगों को एकजुट करना है, समाज में मौजूद अमानवीयता और त्रासदी पर प्रकाश डालना है। एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर इम्तियाज खान ने बताया, शूटिंग में मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल के सलाहकार गौरव द्विवेदी का पूरा सपोर्ट रहा। 

मुनाफे का 10 प्रतिशत लावारिस लाशों को उठाने वाले संगठनों को डोनेट करेंगे

शनिवार को मरीन ड्राइव स्थित कैफे में फिल्म के निर्देशक सुदीश कनौजिया, अभिनेता ओमकार कपूर और यूनिट से अभिषेक दुबे मीडिया से रूबरू हुए। प्रोड्यूसर आदित्य वर्मा ने कहा, यह फिल्म उस त्रासदी पर प्रकाश डालती है जिसे अक्सर हमारे समाज में अनदेखा किया जाता है, लावारिस शवों की दुर्दशा। हम फिल्म के मुनाफे का 10 प्रतिशत लावारिस लाशों को उठाने के संगठनों को डोनेट करेंगे। डायरेक्टर सुदीश कनौजिया ने कहा, लावास्ते आपको भावनाओं और आश्चर्य से भरी एक गली में ले जाएगी। फिल्म की कहानी आपको एंटरटेनमेंट देने में कोई कमी नहीं छोड़ेगी।

सोचने पर मजबूर कर देगी ये फिल्म

लावास्ते का ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देगा। ट्रेलर में दिखाया गया है कि ओमकार जिसने बीटेक किया होता है और उसे नौकरी के नाम पर लावारिस लाशों को उठाने का काम मिलता है। इस ट्रेलर से साफ है कि इस फिल्म की कहानी किसी एक्टर या एक्ट्रेस पर बेस्ड नहीं है, बल्कि उन लाशों की है, जिनका कोई वारिस नहीं है।